ताज़ा खबर
 

बेफिक्रे के रनवीर सिंह-वाणी कपूर की तरह इस लड़के ने भी प्रेमिका की सगाई के बीच पहुंचकर जीता प्यार

जब प्रेमिका की सगाई हो रही थी, तभी उसका प्रेमी वहां पहुंचता और सबके सामने अपनी प्रेम कहानी बता डालता है, जिससे वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से शादी के लिए दोनों के माता-पिता को मनाने के लिए एक फिल्मी अंदाज अपनाया। प्रेमी अपनी प्रेमिका की किसी और युवक के साथ हो रही सगाई समारोह में पहुंच गया और वहां स्टेज पर गर्लफ्रेंड को उठाया, उसे हग किया और फिर सबके सामने किस कर लिया। इससे समारोह में बैठे सभी लोग हैरान हो गए। भावी दूल्हा और उसका परिवार गुस्से में वहां से उठकर चला गया। जैसे ही प्रेमी ने वहां एंट्री मारी थी, सबको हैरान कर दिया। हालांकि, इस एपिसोड का अंत बहुत ही सुखद हुआ। आखिर में प्रेमी और प्रेमिका दोनों का परिवार शादी के लिए मान गए। लड़के के परिजन पहले इस शादी का विरोध कर रहे थे, लेकिन बाद में वे वहां पर आए और दोनों को आशीर्वाद दिया। घटना शनिवार को हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र के बक्कान्नापालेम गांव की है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट् के मुताबिक लड़की एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी के तीन बच्चों में सबसे बड़ी है। लड़की के परिवार वालों को जब दोनों की रिलेशनशिप के बारे में पता चला था तो विरोध किया गया था। इसके बाद लड़की की शादी किसी और युवक के साथ तय कर दी गई। सगाई समारोह शनिवार सुबह होना तय हुई थी। समारोह में दुल्हन और भावी दूल्हा जैसे ही रिंग बदलने वाले थे, उस वक्त लड़की के प्रेमी ने एंट्री मारकर सबको चौंका दिया। वहां मौजूद सभी लोग हैरान थे। प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर लड़की को गले लगाकर सबके सामने घोषणा की कि वह उससे प्यार करता है और उससे शादी भी करना चाहता है। लड़की ने भी सबके सामने अपने प्रेमी का साथ दिया। इसके बाद भावी दूल्हे के परिवार वाले काफी गुस्सा हो गए और वे वहां से चले गए।

प्रेमी एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखने वाला बताया गया है। इसके बाद लड़का अपनी प्रेमिका के परिजनों के साथ बैठा और उन्हें समझाया। इसके साथ ही लड़की ने भी अपने माता-पिता को शादी के लिए तैयार किया। इसके बाद समाज और परिवार के बुजुर्गों ने इसमें दखल दिया और लड़की के परिवार वालों को मना लिया। जब लड़की के परिवार वाले मान गए तो लड़के के माता-पिता को बुलाया गया। उसके बाद लड़के के माता-पिता वहां पहुंचे तो उन्हें समझाया गया। वहां पहुंचकर उन्होंने भी इस शादी को अपनी मंजूरी दे दी। इसके बाद वहां मौजूद सबके चेहरे पर एक खुशी थी।

बता दें, 9 दिसंबर को रिलीज हुए बेफिक्रे में भी कुछ ऐसा ही सीन देखने को मिला था। जब वाणी कपूर की किसी और के साथ चर्च में शादी हो रही होती है, तभी रनवीर सिंह वहां पहुंच जाता है। वहां पर रनवीर सिंह सबके सामने वाणी कपूर से प्यार करने की बात करते हैं और वाणी को किस करने लगते हैं। इसके बाद दोनों वहां से भाग निकलते हैं।

वीडियो में देखें- राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाए भ्रष्‍टाचार के आरोप, कहा- अगर मुझे बोलने देंगे तो उनका गुब्‍बारा फोड़ दूंगा

वीडियो में देखें- ‘क्राइम पेट्रोल’ सीरियल के एक्टर ने खुद को गोली मारी; बिना बताए साली की बेटी की शादी तय किए जाने से थे नाराज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App