ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश में सड़क दुर्घटना में चार स्पेनिश नागरिकों समेत पांच की मौत

ये लोग स्पेन के समूह द्वारा संचालित रूरल डेवलपमेंट ट्रस्ट की ओर से अनंतपुरामू के एक गांव में शुरू किए गए विकास कार्यों को देखने आए थे।

Author Updated: August 5, 2017 7:31 PM
दुर्घटना में स्पेन के दो अन्य नागरिक घायल भी हो गए। ये विदेशी नागरिक अनंतपुरामू जिले से पुडुचेरी जा रहे थे। (ANI)

चित्तूर जिले में शनिवार को एक मिनी बस और कंटेनर ट्रक के बीच टक्कर हो जाने पर स्पेन के चार नागरिकों और उनके वाहन चालक की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी है। दुर्घटना में स्पेन के दो अन्य नागरिक घायल भी हो गए। ये विदेशी नागरिक अनंतपुरामू जिले से पुडुचेरी जा रहे थे। तभी मदनापल्ले-पुंगानूरू मार्ग के एक मोड़ पर यह टक्कर हो गई। ये लोग स्पेन के समूह द्वारा संचालित रूरल डेवलपमेंट ट्रस्ट की ओर से अनंतपुरामू के एक गांव में शुरू किए गए विकास कार्यों को देखने आए थे।

चित्तूर जिले के कलेक्टर पी एस प्रद्युम्न ने मदनापल्ले के उप-कलेक्टर वेत्री सेल्वी को निर्देश दिया कि वह घायलों के लिए इलाके के अस्पताल में चिकित्सीय उपचार सुनिश्चित करें और मृतकों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को बिना किसी देरी के पूरा किया जाए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये विदेशी नागरिक अनंतपुर जिले में स्थित ग्रामीण विकास ट्रस्ट (आरडीटी) की यात्रा करने के बाद पुडुचेरी जा रहे थे। ग्रामीण विकास ट्रस्ट एक परोपकारी संगठन है। आरडीटी की मदद से स्पेन के नागरिक अनंतपुर जिले में कई सेवा संबंधी गतिविधियां चला रहे थे। दुर्घटना पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने अधिकारियों को नई दिल्ली स्थित स्पेन के दूतावास से संपर्क करने और पीड़ितों के बारे में जानकारी एकत्र के आदेश दिए।

इस मामले में पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है। घटना में अब तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आंध्र प्रदेश: रिश्‍वत नहीं दी तो नर्स ने सी-सेक्‍शन के बाद एनीमा के दौरान डाल दिया तेजाब
2 मंत्रीजी बोले- मैं साबित कर दूंगा कि बीयर सेहत के लिए अच्‍छी है, अभियान चलाऊंगा कि लोग खूब पिएं
3 पंजाब में जीत के बावजूद कांग्रेस ने ठुकराया तो नाराज हुए प्रशांत किशोर, अब आंध्र में ढूंढ रहे नया ग्राहक
ये पढ़ा क्या?
X