ताज़ा खबर
 

VIDEO: चेकिंग के लिए रोका, शराब के नशे में धुत स्टूडेंट ने पुलिसवालों पर चढ़ा दी कार

हादसे के बाद कार चला रहे श्रीनिवास ने अपनी कार की स्पीड और बढ़ा दी और वहां से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन वहां मौजूद पुलिस वालों ने कुछ दूर तक पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया।

प्रतिकात्मक तस्वीर

सड़क पर वाहन चेकिंग करने वाली पुलिस टीम को जानबूझ कर गाड़ियों से चोट पहुंचाने की खबरें अक्सर आती रहती हैं। अब एक ऐसी ही खबर आंध्र प्रदेश से भी आई है। यहां शराब के नशे में चूर एक छात्र ने वाहन की जांच कर रहे एक पुलिसवाले पर कार चढ़ा दी। एक बिगड़ैल रईसजादे की यह पूरी करतूत सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। (सीसीटीवी से प्राप्त फुटेज आप नीचे देख सकते हैं) घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को ईस्ट गोविंदपुरी के काकिनाडा शहर की सड़कों पर यातायात पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान वाहन चलाने वाले लोगों के हेल्मेट, ड्राइविंग लाइसेंस समेत अन्य जरुरी कागजातों की पड़ताल की जा रही थी। इस दौरान जांच टीम ने सफेद रंग की एक कार को रुकने का इशारा किया।

कार चालक ने पहले तो कार की गति धीमी कर दी लेकिन जैसे ही पुलिस ने बैरिकेडिंग कर कार को रोकने की कोशिश की तभी कार चला रहे 21 वर्षीय छात्र श्रीनिवास ने कार को रोकने के लिए बैरिकेडिंग कर रहे यातायात पुलिस के हेड कॉन्टेबल पर अपनी कार चढ़ा दी। इस दुर्घटना में हेड कॉन्सटेबल बुरी तरह जख्मी हो गया। हादसे से अवाक वहां मौजूद दूसरे पुलिस वाले अपनी सहयोगी की मदद के लिए दौड़े और तुरंत घायल कॉन्सटेबल को इलाज के लिए तुरंत काकीनाडा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में कॉन्सटेबल को गंभीर चोटें आई हैं लेकिन फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इस हादसे के बाद कार चला रहे श्रीनिवास ने अपनी कार की स्पीड और बढ़ा दी और वहां से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन वहां मौजूद पुलिस वालों ने कुछ दूर तक पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया। थोंडागी का रहने वाला श्रीनिवास कोलकाता के एक निजी कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कार में पांच छात्र सवार थे और सभी शराब के नशे में थे। वेबसाइट ‘द न्यूज मिनट’ से बातचीत करते हुए डीएसपी रवि वर्मा ने कहा कि इस हादसे में कॉनस्टेबल को चोटें आई हैं। आरोपी श्रीनिवास पर पुलिस ने आईपीसी की धारा (332) धारा (307) और मोटर वाहन उल्लंघन कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App