ताज़ा खबर
 

मानवता: एक्सिडेंट के बाद सड़क पर तड़प रहा था घायल युवक, डॉक्टर से विधायक बनीं श्रीदेवी ने कोरोना की परवाह किए बिना रोड पर ही किया इलाज

घायल पड़े इस शख्स के पास कोरोना के डर से कोई नहीं आ रहा था लेकिन श्रीदेवी ने अपनी जान जोखिम में डालकर इस युवक की मदद की।अपना काफिला रोककर श्रीदेवी ने ना सिर्फ उसकी मदद की बल्कि पुलिस को भी इस घटना के बारे में जानकारी दी।

Corona Virus, Sridevi, Andhra Pradeshअपना काफिला रोककर श्रीदेवी ने ना सिर्फ उसकी मदद की बल्कि पुलिस को भी इस घटना के बारे में जानकारी दी। (फाइल फोटो)

आंध्रप्रदेश में YSRCP विधायक श्रीदेवी ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए एक्सिडेंट के बाद सड़क पर दर्द से तड़प रहे घायल युवक की जान बचाई और उसका इलाज किया। पेशे डॉक्टर रहीं श्रीदेवी ने कोरोना की परवाह किए बिना ही इस शख्स की मदद की। ताडिकोंडा से विधायक श्रीदेवी कहीं जा रही थीं इस दौरान सड़क पर एक बाइकसवार ट्रक से टकराने के बाद घायल हो गया। वह सड़क पर लोगों से मदद की गुहार लगा रहा था। इस दौरान श्रीदेवी ने अपनी गाड़ी रोकी और उसकी मदद की।

घायल पड़े इस शख्स के पास कोरोना के डर से कोई नहीं आ रहा था लेकिन श्रीदेवी ने अपनी जान जोखिम में डालकर इस युवक की मदद की।अपना काफिला रोककर श्रीदेवी ने ना सिर्फ उसकी मदद की बल्कि पुलिस को भी इस घटना के बारे में जानकारी दी। श्रीदेवी ने घटना को लेकर कहा कि, मैं जब घटनास्थल से गुजर रही थी तो मेरी नजर इस शख्स पर पड़ी कोई भी इसकी मदद के लिए आगे नहीं आया मैंने फौरन अपना काफिला रोका और इस शख्स की मदद की।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की मानवता भरे इस कार्य की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है।लोग उनके इस काम की तारीफ कर रहे हैं।बता दें कि इससे पहले भी श्रीदेवी सुर्खियों में रह चुकी हैं। बीते साल सितंबर में गणेश पूजा के एक पांडाल में उन्हें दलित होने के चलते प्रवेश नहीं मिला था जिसके बाद यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सुना है समंदर को बड़ा गुमान आया है, उधर ही ले चलो जहां तूफान आया है’, अमृता फडणवीस ने लिखा तो नाक पर ट्रोल करने लगे लोग
2 लॉकडाउन में महाराष्ट्र में मीडिया पर चला सरकारी डंडा, 15 मामलों में पत्रकारों के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज
3 यूपी में 4466 नए मरीज मिले, 63 की मौत, कुल आंकड़ा एक लाख 13 हजार के पार
IPL 2020 LIVE
X