ताज़ा खबर
 

विपक्षी दलों, एडवोकेट व पत्रकारों के फोन टैप करवा रही YSR सरकार, चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाते हुए पीएम मोदी को लिखा पत्र

पीएम मोदी के लिखे पत्र में पूर्व सीएम ने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोग जगन मोहन रेड्डी के शासन में गंभीर 'खतरे' का सामना कर रहे हैं।

chandrababu naiduतेलगु देशम पार्टी प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू। (पीटीआई)

तेलंगाना में मुख्य विपक्षी दल तेलगु देशम पार्टी (TDP) प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने राज्य की वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि सरकार विपक्षी दल के नेताओं, एडवोकेट, पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं की फोन टैपिंग करवा रही है। इस बाबत उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मामले में दखल देने और गैर कानूनी कृत्यों पर जांच कराने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ये मौलिक अधिकारों के अनुच्छेद 19 और 21 का उल्लंघन है।

पीएम मोदी के लिखे पत्र में पूर्व सीएम ने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोग जगन मोहन रेड्डी के शासन में गंभीर ‘खतरे’ का सामना कर रहे हैं। पत्र में उन्होंने ये भी दावा किया कि जब से रेड्डी सत्ता में आए हैं तब से राज्य में लोकतांत्रिक संस्थानों पर एक व्यवस्थित हमला हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार ‘अवैध सॉफ्टवेयर’ का उपयोग कर रही है, जो भविष्य में राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बन सकता है।

Bihar, Jharkhand Coronavirus LIVE Updates

नायडू ने कहा कि फोन टेपिंग सिर्फ राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा, भारत की संप्रभुता और अखंडता जैसे मामलों के लिए ही की जा सकती है। उन्होंने कहा कि फोन टैपिंग ना सिर्फ निजता के अधिकार का उल्लंघन है बल्कि उन लोगों के लिए भी खतरा है जो उच्च पदों पर बैठे हैं।

इधर YSRCP के विधायक जोगी रमेश ने कहा कि टीडीपी प्रमुख राज्य सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने चंद्रबाबू नायडू से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या उन्होंने 14 साल के शासनकाल में बेरोजगारों को क्या कभी चार लाख नौकरियां दी हैं?

उन्होंने कहा कि सीएम जगन समाज के सभी वर्गों के साथ इंसाफ कर रहे हैं। वो पार्टियों से ऊपर उठकर लाभार्थियों को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रहे हैं। सिर्फ 14 महीने में लगभग 59 हजार करोड़ रुपए की कल्याणकारी योजनाएं लागू की गई हैं जिनका समाज के हर तबके को लाभ मिल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कांग्रेस के हालात से नाखुश करीब सौ नेताओं ने लिखी सोनिया गांधी को चिट्ठी- पूर्व प्रवक्‍ता का दावा
2 जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला, तीन सुरक्षा बलों की गई जान
3 RSS में होकर भी नेहरूवादी थे अटल बिहारी वाजपेयी- बोले दिग्विजय सिंह
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X