ताज़ा खबर
 

महिला विधायक पर पार्षद की टिप्पणी- तुम्हारी ब्लू फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे युवा

आरोप लगाते हुए वेनकन्ना बोले, "रोजा को किसी चीज की शर्म नहीं है। उनकी इस हरकत से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं। ऐसे में हम सभी विधायकों, पार्षदों और मंत्रियों से लेकर मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू तक का अपमान हुआ है।"

बुद्धा वेनकन्ना ने विधायक-एक्ट्रेस पर निजी टिप्पणी करते आरोप लगाया है कि वह शराब पीकर पत्रकार सम्मेलन करती हैं। (फोटोः फेसबुक)

तेलगु देसम पार्टी (टीडीपी) के एमएलसी बुद्धा वेनकन्ना ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की महिला विधायक और एक्ट्रेस रोजा पर बेहद निजी और आपत्तिजनक टिप्पणी की है। वेनकन्ना ने आरोप लगाया कि रोजा ने ब्लू फिल्मों काम किया है, जिससे तेगलु भाषियों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। आज युवा उन्हीं की अश्लील फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे हैं। यही नहीं, उन्होंने दावा किया कि रोजा प्रेस कॉन्फ्रेंसों के पहले शराब पीती थीं।

आपको बता दें कि टीडीपी नेता की इस विवादित टिप्पणी से एक दिन पहले सीएम नाडयू ने राज्य में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भाषण दिया था। वेनकन्ना ने ये बातें सोमवार (सात मई) को पत्रकारों से कहीं। उनके अनुसार, “रोजा को किसी चीज की शर्म नहीं है। उनकी इस हरकत से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं। ऐसे में हम सभी विधायकों, पार्षदों और मंत्रियों से लेकर मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू तक का अपमान हुआ है।”

वेनकन्ना ने कहा, “युवा आपके जबदस्त शो और ब्लू फिल्में देख रहे हैं और ये इससे इंटरनेट पर गंदगी फैल रही है। ब्लू फिल्मों में काम कर आपने तेगलुभाषियों की भावनाएं आहत की हैं। क्या आप इस बारे में बात करेंगी? क्या आपमें अभी भी शर्म है?” आगे उन्होंने यह मांग की कि रोजा अपना ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराएं, ताकि सच्चाई सबसे सामने आए।

वहीं, वाईएसआर कांग्रेस ने टीडीपी नेता की ओर से किए गए इस बयान को भद्दा करार दिया है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि ये बयान टीडीपी नेताओं की महिलाओं के प्रति सोच को दर्शाता है। पार्टी प्रवक्ता एन पद्मजा ने सोमवार को इस बारे में पत्रकारों से बात की।

उन्होंने कहा, “आरके रोजा ने दाचेपल्ली और कुछ अन्य मामले में आवाज उठाई थी। यही वजह है कि उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं। यह टीडीपी के असहिष्णुता को दर्शाता है। साथ ही इससे यह भी पता लगता है कि वे महिलाओं की कितनी इज्जत करते हैं।” पद्मजा के अनुसार, टीडीपी नेताओं ने असल मुद्दा भटकाने के लिए रोजा पर निजी हमले किए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App