ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश में जहरीली गैस लीक होने से दो लोगों की मौत, 4 अस्पताल में भर्ती

स्थानीय पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर उदय कुमार ने बताया कि हादसे में फैक्ट्री में दो काम करने वाले मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है। ये लोग लीकेज के स्थान पर मौजूद थे।

andhra pradesh, gas leakage,पुलिस का कहना है कि गैस का फैलाव कहीं अन्य नहीं हुआ है। (फोटोः एएनआई)

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक फैक्ट्री में जहरीली गैस लीक होने से दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा सैनर लाइफ साइसेंज प्राइवेट लिमिटेड में बेंजिमिडेजोल गैस लीक होने के कारण हुआ। गैस लीक होने से दो लोगों की जान चली गई। जबकि चार लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में संबंधित पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर उदय कुमार ने बताया कि हादसे में फैक्ट्री में दो काम करने वाले मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है। ये लोग लीकेज के स्थान पर मौजूद थे। इंस्पेक्टर ने कहा कि गैस का फैलाव कहीं अन्य नहीं हुआ है। ऐसे में स्थिति नियंत्रण में है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 योगी राज का हालः ‘डॉक्टरों ने छूने तक से कर दिया था इन्कार’, नन्हे बेटे को सीने से लिपटा बिलखता रहा पिता, मां बगल में बैठ हाल पर बहा रही थी आंसू!
2 दिल्ली हिंसाः वक्फ बोर्ड का 19 मस्जिदों के नुकसान का दावा गलत! RTI से नया खुलासा