ताज़ा खबर
 

हाईवे पर पलट गई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत जिंदा जल गए परिवार के 5 लोग; क्षत-विक्षत हालत में मिले शव

Chittoor Car Accident: पुलिस के अनुसार तीव्र गति से चलती हुई कार सड़क किनारे सुरक्षा बैरियर से जा टकराई। जिससे कार में आग लग गई और मृतक बुरी तरह जल गए, जिसके कारण उनकी पहचान कर पाना कठिन है।

Author चित्तूर | Updated: September 14, 2019 4:46 PM
प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Andhra Pradesh Chittoor Car Accident: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के मामादुगु गांव के निकट एक परिवार के पांच सदस्यों की कार में आग लगने के कारण झुलसने से मौत हो गयी। इस हादसे में परिवार का एक सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा शनिवार को तब हुआ जब परिवार के सदस्य तिरुपति से बेंगलुरु जा रहे थे। बताया जा रहा है कि दुर्घटना शनिवार की सुबह गंगावरम ब्लॉक के मामागुडु गांव के पास नेशनल हाइवे पर हुई। बताया जा रहा है कि गाड़ी के फ्यूल टैंक में आग लगने से यह हादसा हुआ है।  इस हादसे में 5 लोग पूरी तरह जल चुके थे।

सुरक्षा बैरियर से टकराई कार: पुलिस के अनुसार तीव्र गति से चलती हुई कार सड़क किनारे सुरक्षा बैरियर से जा टकराई। अनुमान लगाया जा रहा है कि राजमार्ग पर तेजी से चलती हुई कार संतुलन खो बैठी और किनारे लगे स्टील बैरियर से टकरा गई। मृतक बुरी तरह जल गए हैं जिसके कारण उनकी पहचान कर पाना कठिन है। पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति को तमिलनाडु के वेल्लोर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
National Hindi News 14 Sep 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एक ही परिवार के थे लोग: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में दो बच्चों सहित कुल पांच लोग सवार थे। जिनकी हादसे में जलकर मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में साई सुष्मिता, जाह्नवी, तेजा, कलावती शामिल है। सभी मृतक तिरुपति के निवासी है। इस भीषण घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 45 सालों से कांच खा रहा है यह शख्स, पूछने पर बोला- मुझे इसकी लत है, देखें VIDEO
2 BJP विधायक बोले- गाय के दूध के साथ ना बेचें अंडा- चिकन, आहत होती है धार्मिक भावना
3 UP में तोड़ी गई महात्मा गांधी की मूर्ति, प्रियंका बोलीं- कायरों अंधेरे में करते हो महापुरुषों का अपमान, उनकी महानता हिला-डुला भी नहीं सकते
ये पढ़ा क्या?
X