ताज़ा खबर
 

JNU कैंपस में कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा पर हमला, कान से निकला खून, ABVP पर लगा आरोप

जेएनयू स्‍टूडेंट यूनियन ने घटना के बाद बयान जारी करके आरोप लगाया कि एबीवीपी के कार्यकर्ता ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पर हमला किया।

Author नई दिल्ली | February 15, 2016 10:03 AM
कांग्रेस नेता आनंद शर्मा (फाइल फोटो)

जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में पुलिस की कार्रवाई के विरोध में कैंपस पहुंचे कांग्रेस नेता आनंद शर्मा पर शनिवार को कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने कहा कि एक हमलावर ने कई बार उनके कान पर मारा, जिसकी वजह से ब्‍लीडिंग होने लगी। जेएनयू स्‍टूडेंट यूनियन ने घटना के बाद बयान जारी करके आरोप लगाया कि एबीवीपी के कार्यकर्ता ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पर हमला किया।

Read Also: CM खट्टर के करीबी जवाहर यादव बोले- JNU में देशद्रोही नारे लगाने वाली महिलाओं से वेश्‍या बेहतर

बता दें कि कैंपस में कथित भारत विरोधी नारेबाजी के बाद जेएनयू स्‍टूडेंट यूनियन के अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार को गिरफ्तार क‍र लिया गया था। इसके विरोध में कुछ स्‍टूडेंट्स और अध्‍यापक प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों को सपोर्ट देने के लिए कांग्रेस लीडर आनंद शर्मा भी पहुंचे थे। आनंद शर्मा के साथ यह घटना होने से कुछ देर पहले राहुल गांधी ने प्रदर्शनकारी छात्रों को संबोधित किया था। यहां उन्‍होंने पुलिस की कार्रवाई की भी आलोचना की थी। हालांकि, राहुल गांधी को कुछ छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा।

Read Also: JNU campus पहुंचे कांग्रेस उपाध्‍यक्ष को दिखाए गए काले झंडे, राहुल गांधी ने कहा-आवाज दबाने वाले सबसे बड़े राष्‍ट्र विरोधी 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App