ताज़ा खबर
 

पत्नी की बातें न सुननी पड़े, 62 साल तक की गूंगे-बहरे होने की एक्टिंग, आनंद महिंद्रा का ट्वीट- काश मैं भी…

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक खबर को ट्वीट किया जो कि एक ऐसे व्यक्ति के बारे में थी जिसने अपनी पत्नी की बातें सुनने से बचने के लिए 62 साल तक गूंगे-बहरे होने का नाटक किया।

आनंद महिंद्रा फोटो सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस

देश के मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने विदेशी अखबार का एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा कि इसे पढ़कर मैं पांच मिनट तक बिना रुके हंसता रहा। बता दें कि आनंद महिंद्रा द्वारा जिस आर्टिकल को शेयर किया गया, उसके शीर्षक में लिखा है कि ‘पत्नी की बातें सुनने से बचने के लिए पति ने 62 साल तक की गूंगे-बहरे होने की एक्टिंग।’ इस दौरान उन्होंने स्मार्ट वाइफ होने के नुकसान का जिक्र किया है।

क्या है पूरा मामला: दरअसल, ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा के ट्वीट्स काफी वायरल होते हैं। ऐसे में 28 अप्रैल को उन्होंने एक अखबार की कटिंग को शेयर की जिसमें ऐसे व्यक्ति का जिक्र था, जिसने अपनी पत्नी की बातें सुनने से बचने के लिए 62 साल तक गूंगे-बहरे होने का नाटक किया। महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा कि इसे पढ़कर मैं पांच मिनट तक बिना रुके हंसता रहा। मैंने अपनी पत्नी से कहा कि काश मैं भी तुम्हें इसी तरह मूर्ख बना पाता। इसके बाद महिंद्रा की पत्नी ने सवाल किया कि वाकई, क्या आप पांच मिनट भी फोन पर बात किए बिना रह सकते हैं? इस पर महिंद्रा ने तुरंत जवाब दिया- यही तो स्मार्ट वाइफ होने का नुकसान है।

बता दें कि आनंद महिंद्रा के ट्विटर पर 6.96 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके पहले भी उनके कई ट्वीट वायरल होते रहे हैं। इसके पहले उनका एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने पति-पत्नी पर बने एक जोक को शेयर करते हुए एक डिश का नाम डिलीशियस रोस्टेड हसबैंड बताया था। इसके पहले उन्होंने एक कपल की फोटो शेयर की थी, जो चाय बेचकर कई देशों की यात्रा कर चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डेबिट कार्ड का क्लोन कर निकाले 25 हजार रुपए, 15 चक्कर कटवाने के बाद पुलिस ने दर्ज की शिकायत
2 Avengers Endgame देखने गई थी Bengaluru की यह महिला, लेकिन जाना पड़ गया अस्पताल, जानें पूरा मामला
3 नकल पर नकेल की नई तरकीब, छात्र पहनेंगे हाफ स्लीव शर्ट और चप्पल, छात्राओं को पहनना होगा ऐसा टॉप
ये पढ़ा क्या...
X