ताज़ा खबर
 

पत्नी की बातें न सुननी पड़े, 62 साल तक की गूंगे-बहरे होने की एक्टिंग, आनंद महिंद्रा का ट्वीट- काश मैं भी…

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक खबर को ट्वीट किया जो कि एक ऐसे व्यक्ति के बारे में थी जिसने अपनी पत्नी की बातें सुनने से बचने के लिए 62 साल तक गूंगे-बहरे होने का नाटक किया।

Author Published on: April 29, 2019 7:02 PM
आनंद महिंद्रा फोटो सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस

देश के मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने विदेशी अखबार का एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा कि इसे पढ़कर मैं पांच मिनट तक बिना रुके हंसता रहा। बता दें कि आनंद महिंद्रा द्वारा जिस आर्टिकल को शेयर किया गया, उसके शीर्षक में लिखा है कि ‘पत्नी की बातें सुनने से बचने के लिए पति ने 62 साल तक की गूंगे-बहरे होने की एक्टिंग।’ इस दौरान उन्होंने स्मार्ट वाइफ होने के नुकसान का जिक्र किया है।

क्या है पूरा मामला: दरअसल, ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा के ट्वीट्स काफी वायरल होते हैं। ऐसे में 28 अप्रैल को उन्होंने एक अखबार की कटिंग को शेयर की जिसमें ऐसे व्यक्ति का जिक्र था, जिसने अपनी पत्नी की बातें सुनने से बचने के लिए 62 साल तक गूंगे-बहरे होने का नाटक किया। महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा कि इसे पढ़कर मैं पांच मिनट तक बिना रुके हंसता रहा। मैंने अपनी पत्नी से कहा कि काश मैं भी तुम्हें इसी तरह मूर्ख बना पाता। इसके बाद महिंद्रा की पत्नी ने सवाल किया कि वाकई, क्या आप पांच मिनट भी फोन पर बात किए बिना रह सकते हैं? इस पर महिंद्रा ने तुरंत जवाब दिया- यही तो स्मार्ट वाइफ होने का नुकसान है।

बता दें कि आनंद महिंद्रा के ट्विटर पर 6.96 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके पहले भी उनके कई ट्वीट वायरल होते रहे हैं। इसके पहले उनका एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने पति-पत्नी पर बने एक जोक को शेयर करते हुए एक डिश का नाम डिलीशियस रोस्टेड हसबैंड बताया था। इसके पहले उन्होंने एक कपल की फोटो शेयर की थी, जो चाय बेचकर कई देशों की यात्रा कर चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X