आनंद महिंद्रा ने पोस्ट किया अजय देवगन के स्टंट वाला ऐड, लोग कहने लगे- नकल करते हैं आप

आनंद महिंद्रा ने अजय देवगन का एक वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में अजय, महिंद्रा कंपनी के ट्रकों का प्रचार कर रहे हैं। इसमें वो अपनी पहली फिल्म फूल और कांटे के ऐक्शन सीन को दोहराते नजर आ रहे हैं।

ajay devgan mahindra ad
महिंद्रा के विज्ञापन में अजय देवगन (फोटो- @MahindraTrukBus)

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कभी किसी वायरल वीडियो को लेकर, तो कभी अन्य समस्याओं के लेकर वो हमेशा ट्वीट करते रहते हैं। इसी क्रम में उन्होंने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का एक वीडियो ट्वीट किया। जिस पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करते दिखे।

इस ट्वीट में आनंद ने अपनी ही कंपनी महिंद्रा का एक ऐड पोस्ट किया था, जिसमें अजय देवगन, फूल और कांटे के एक्शन स्टाइल को दोहरा रहे हैं। आनंद महिंद्रा ने लिखा- 30 साल पहले, अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म, फूल और कांटे में अजय देवगन ने बाइक पर स्टंट किया था। अब वह इसे फिर से महिंद्रा के लिए कर रहे हैं…।

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। लोग कहने लगे कि आप नकल करते हैं। @uttamabu ने लिखा- यह वोल्वो से कॉपी किया गया है। उनका टीवीसी पहले से ही यूट्यूब पर है। एजेंसी ने बहाना दिया- फूल और काटे से स्टंट। बिल्कुल नहीं। महिंद्रा से उम्मीद नहीं थी।

यूजर @1980_srinu ने आनंद महिंद्रा को रिप्लाई करते हुए लिखा- सात साल पहले वैन डैम ने वोल्वो के ट्रकों के लिए ऐसा किया था। यह सिर्फ प्रेरणा लगती है।

एक यूजर @itsAviAdiann ने महिंद्रा के इस ऐड को सपोर्ट करते हुए लिखा कि 30 साल पहले अजय ने ये एक्शन किया था, तो वैन डैन ने इसको परफेक्ट तरीके से कॉपी किया है।

@PuretiRaghav ने लिखा- सर, आप भी ना… चलिए बात करते हैं आपके शानदार गाड़ियों की, अजय के बारे में नहीं। वह जो करते हैं उसमें श्रेष्ठ हैं…

आनंद महिंद्रा के साथ-साथ इस ऐड वीडियो को अजय देवगन ने भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए अजय ने लिखा- इंतजार खत्म हुआ! इसने मुझे उस एक्शन की याद दिला दी जो मैंने 30 साल पहले किया था!

बता दें कि अजय देवगन ने इस तरह का एक्शन अपनी पहली फिल्म फूल और कांटे में बाइक पर खड़े होकर किया था। उसके बाद गोलमाल सीरिज की एक फिल्म में दो कार पर खड़े हुए तो सन ऑफ सरदार में दो घोड़ों पर। अब महिंद्रा के इस ऐड में अजय दो ट्रकों पर खड़े होकर एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X