ताज़ा खबर
 

पेड़ के नीचे खाना पका रहे लोगों पर टूट पड़ीं मधुमक्खियां, बुजुर्ग की मौत, 5 महिलाओं समेत 13 घायल

तमिलनाडु के इरोड में एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है। बता दें कि स्थानीय मंदिर के महोत्सव के लिए एक पेड़ के नीचे भोजन पकाते समय मधुमक्खियों ने हमला कर एक महिला की जान ले ली।

Author इरोड | Published on: August 20, 2019 9:15 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

तमिलनाडु के इरोड में मधुमक्खियों के काटने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई वहीं अन्य लोग घायल भी हो गए। बता दें कि इरोड में एक स्थानीय मंदिर के महोत्सव के लिए एक पेड़ के नीचे भोजन पक रहा थी। तभी लोगों के समूह पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया। इस हमले में मधुमक्खियों के डंक मारने से 80 वर्षीय की एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ 13 अन्य लोगों के घायल होने की भी बात सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि महिला की उम्र हो जाने के कारण मधुमक्खियों के काटने को सहन नहीं कर पाई थी।

क्या है पूरा मामलाः मामले में पुलिस ने सोमवार (19 अगस्त) को यह जानकारी दी है। बता दें कि यह घटना रविवार (18 अगस्त) की रात के करुंगलपलायम की है। बताया जा रहा है कि धुंए के कारण पेड़ में लगा मधुमक्खियों का छत्ता टूट हो गया, जिसके बाद मधुमक्खियों का एक झूंड नीचे आया। चशमदीदों के अनुसार मधुमक्खियों ने वहां मौजूद लोगों को काटना शुरू कर दिया, जिससे 13 लोग भी घायल हो गए। इस हमले में 80 वर्षीय कुलंदाईअम्मल की जान चली गई।

घायलों में महिलाएं भी शामिलः पुलिस ने बताया कि घायलों को सरकारी जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उस हमले से कुलंदाईअम्मल की हालत बिगड़ गई और सोमवार (19 अगस्त) की सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि इस हमले में 13 अन्य घायलों में पांच महिलाएं भी शामिल हैं।

National Hindi News, 20 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Arcticle 370: पाकिस्तान के रवैये के चलते निलंबित हुई पुंछ-रावलकोट बस सेवा, PoK के 42 लोग फंसे
2 Delhi Floods Alert: यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर, 10 हजार लोगों को छोड़ना पड़ा घर
3 Himachal Pradesh Rains: 48 घंटे लगातार बारिश से 22 की मौत, 500 लोग फंसे, लाहौल स्पीति-चंबा में बर्फबारी