ताज़ा खबर
 

गजब! अलीगढ़ में खड़ी थी AMU कर्मचारी की बाइक, Noida Police ने बना दिया सीट बेल्ट नहीं बांधने का चालान

चालान भरने के लिए ट्रैफिक पुलिस कार्यालय पहुंचा। वहां कहा गया कि उसका चालान छह माह पुराना है। लिहाजा अब वह नहीं भरा जा सकेगा। जवाब से परेशान होकर वह अधिकारियों सहित कचहरी के चक्कर काट रहा है।

चालान करती पुलिस, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

नोएडा पुलिस का कारनामा भी अजीब है। पुलिस ने अलीगढ़ में खड़ी एक सुरक्षाकर्मी की बाइक का फोटो चालान कर दिया। मजे की बात यह है कि चालान में बिना सीट बेल्ट बांधे बाइक चलाते दिखाया गया है। चालान भी छह महीने बाद घर पहुंचा। पीड़ित इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस से मिला तो उन्होंने छह महीने पुरानी बात होने को लेकर चालान भरवाने से साफ मना कर दिया। अब वह अधिकारियों और कचहरी का चक्कर लगा रहा है।

तीन दिन पहले घर आया पेपर : दरअसल अलीगढ़ के सिविल लाइंस इलाके की लोको कालोनी में रहने वाले मो. सलमान एएमयू में सुरक्षा कर्मी है। उसके पास यूपी 81 एवी 7518 नंबर की बाइक है। तीन दिन पहले एक पोस्टमैन घर आया और बाइक का चालान थमा दिया। वह उसको देखा तो हैरान रह गया। वह नोएडा पुलिस की ओर से 25 मार्च 2019 को काटा गया था। चालान नोएडा पुलिस ने किया था। चालान में बाइक में सीट बेल्ट नहीं बांधने का आरोप है।

Hindi News Today, 03 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

ट्रैफिक पुलिस ने भी नहीं सुनी गुहार : शनिवार को वह चालान भरने के लिए ट्रैफिक पुलिस के कार्यालय पहुंचा। वहां कहा गया कि उसका चालान छह माह पुराना है। लिहाजा अब वह नहीं भरा जा सकेगा। जवाब से परेशान होकर वह अधिकारियों सहित कचहरी के चक्कर काट रहा है। उसको कहीं भी सही जवाब नहीं मिल रहा है और न ही उसकी समस्या हल हो रही है।

अधिवक्ता ने कहा- पुलिस की लापरवाही : परेशान सलमान कचहरी में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष और अधिवक्ता मुंतजिम किदवई से मिला और सलाह मांगी। उन्होंने इसे नोएडा पुलिस की लापरवाही बताया। कहा कि मामले में पीड़ित केस कर सकता है। इससे पुलिस को जवाब देना मुश्किल हो जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kanpur: नए-नए BJP विधायक ने उड़ाई ट्रैफिक नियमों की धज्जियां, तमाशबीन बनी रही पुलिस
2 Chhath Puja 2019: बिहार में छठ पूजा के दौरान बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 2 बच्चों की दर्दनाक मौत