ताज़ा खबर
 

बिग बी ने बचपन की यादों को किया ताजा

महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोलकाता में अपनी नई फिल्म ‘तीन’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शहर के मोहम्मडन स्पोर्टिंग मैदान में बच्चों के साथ फुटबॉल खेलकर बचपन की यादों को ताजा किया।

Author कोलकाता | January 14, 2016 12:19 AM
amitabh bachchan, amitabh bachchan movies, amitabh bachchan plays football, amitabh bachchan football, big b pics, amitabh bachchan football pics, amitabh bachchan pics, amitabh bachchan pictures, amitabh bachchan photos, amitabh bachchan football photos, entertainmentबॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार (12 जनवरी) को कोलकाता के मोहम्मडन स्पोर्टिंग मैदान में बच्चों के साथ फुटबॉल का लुत्फ उठाते नजर आए। दरअसल वे अपनी फिल्म ‘‘तीन’’ की शूटिंग करने क्लब आये हुए थे। बॉलीवुड की महान हस्ती अभिताभ बच्चन को देश के सबसे बड़े फुटबॉल क्लब में से एक मोहम्मडन स्पोर्टिग जो इस साल अपनी 125वीं वर्षगांठ मना रहा है, ने अपना आजीवन सदस्य बनाया है। (स्रोत एपीएच फोटो)

महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोलकाता में अपनी नई फिल्म ‘तीन’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शहर के मोहम्मडन स्पोर्टिंग मैदान में बच्चों के साथ फुटबॉल खेलकर बचपन की यादों को ताजा किया। बचपन में वह अपने माता-पिता के साथ यहां फुटबॉल का मैच देखने आते थे।

अमिताभ को फिल्म की शूटिंग के दौरान फुटबॉल खेलते देखा गया। इसका जिक्र उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी किया और लिखा, ‘दिन की शुरुआत में, शूटिंग के दौरान फुटबॉल खेलने का मेरा कमजोर प्रयास, यादों में खोया हुआ। जब मैं 1960 में अपने माता-पिता के साथ कोलकाता आया था तो ये बड़े क्लबों के फुटबॉल मैदान हुआ करते थे। हम यहां फुटबॉल के मुकाबले देखने आते थे। मोहन बागान, मोडम्मडन स्पोर्टिंग, ईस्ट बंगाल और अन्य।’

अमिताभ को हाल ही में पसलियों में चोट लग गई थी, इसके बावजूद वह फिल्मों की शूटिंग और अन्य प्रोजेक्ट को पूरा कर रहे हैं। रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘तीन’ का निर्माण सुजॉय घोष कर रहे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन भी हंै।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैगी के नमूनों पर मैसूर प्रयोगशाला से सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब
2 घाटी में कोहरे का कहर, इक्के-दुक्के वाहन ही सड़कों पर दिखे
3 पिता ने की बेटी की हत्या, दूसरे समुदाय के लड़के से करना चाहती थी शादी
ये पढ़ा क्या?
X