ताज़ा खबर
 

बिग बी ने बचपन की यादों को किया ताजा

महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोलकाता में अपनी नई फिल्म ‘तीन’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शहर के मोहम्मडन स्पोर्टिंग मैदान में बच्चों के साथ फुटबॉल खेलकर बचपन की यादों को ताजा किया।

Author कोलकाता | Published on: January 14, 2016 12:19 AM
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार (12 जनवरी) को कोलकाता के मोहम्मडन स्पोर्टिंग मैदान में बच्चों के साथ फुटबॉल का लुत्फ उठाते नजर आए। दरअसल वे अपनी फिल्म ‘‘तीन’’ की शूटिंग करने क्लब आये हुए थे। बॉलीवुड की महान हस्ती अभिताभ बच्चन को देश के सबसे बड़े फुटबॉल क्लब में से एक मोहम्मडन स्पोर्टिग जो इस साल अपनी 125वीं वर्षगांठ मना रहा है, ने अपना आजीवन सदस्य बनाया है। (स्रोत एपीएच फोटो)

महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोलकाता में अपनी नई फिल्म ‘तीन’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शहर के मोहम्मडन स्पोर्टिंग मैदान में बच्चों के साथ फुटबॉल खेलकर बचपन की यादों को ताजा किया। बचपन में वह अपने माता-पिता के साथ यहां फुटबॉल का मैच देखने आते थे।

अमिताभ को फिल्म की शूटिंग के दौरान फुटबॉल खेलते देखा गया। इसका जिक्र उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी किया और लिखा, ‘दिन की शुरुआत में, शूटिंग के दौरान फुटबॉल खेलने का मेरा कमजोर प्रयास, यादों में खोया हुआ। जब मैं 1960 में अपने माता-पिता के साथ कोलकाता आया था तो ये बड़े क्लबों के फुटबॉल मैदान हुआ करते थे। हम यहां फुटबॉल के मुकाबले देखने आते थे। मोहन बागान, मोडम्मडन स्पोर्टिंग, ईस्ट बंगाल और अन्य।’

अमिताभ को हाल ही में पसलियों में चोट लग गई थी, इसके बावजूद वह फिल्मों की शूटिंग और अन्य प्रोजेक्ट को पूरा कर रहे हैं। रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘तीन’ का निर्माण सुजॉय घोष कर रहे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन भी हंै।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories