7th Pay Commission बंगाल के सभी कर्मचारियों को मिलेगा, घोषणा पत्र में भी रखेंगे मुद्दा- चुनाव से पहले अमित शाह का ऐलान

बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया था।

Mamta Banerjee & Amit Shahबंगाल की सीएम ममता बनर्जी और गृह मंत्री अमित शाह (फोटो सोर्सः एजेंसी)

बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा है कि बंगाल में अगर उनकी सरकार बनती है तो वो सांतवें वेतन आयोग की सिफारिश को बंगाल सरकार के कर्मचारियों पर भी लागू करेंगे। रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमें पता चला कि बंगाल में आज भी अधिकारियों को सांतवें वेतन आयोग का लाभ नहीं मिला है। लेकिन हमने तय किया है कि हम चुनावी घोषणापत्र में रखने वाले हैं कि बंगाल के कर्मचारियों को भी वेतन आयोग की सिफारिश के अनुसार ही वेतन दिए जाएंगे।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जब आप लोगों के बीच जाते हैं तब ही आपको उनकी समस्या का पता चलता है। मुझे बंगाल में पता चला कि कर्मचारियों को आज भी वो लाभ नहीं मिल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षकों की तनख्वाह में भी हम बढ़ोतरी करेंगे।शिक्षकों को उचित मानदेय मिले इसकी हम व्यवस्था करेंगे। साथ ही ममता बनर्जी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि समस्याओं को नजरअंदाज कर के कोई भी शासन नहीं चल सकता है।

गौरतलब है कि हाल ही में अमित शाह ने दावा किया था कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 200 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी।अमित शाह ने कहा था कि सरकार तो बदलेगी ही,हमारे परिवर्तन का मतलब सिर्फ सरकार बदलना नहीं है। हमें बंगाल को बदलना है, सिर्फ सीएम को नहीं बदलना है। हमें सोनार बांग्ला का निर्माण करना है और सुशासन का रिकॉर्ड बनाना है।

बताते चलें कि हाल के दिनों में टीएमसी के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है। साथ ही बीजेपी की तरफ से लगातार एक के बाद रैली की जा रही है। हालांकि टीएमसी का कहना है कि बीजेपी और लेफ्ट गठबंधन के पास ममता बनर्जी के सामने कोई मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है।

बंगाल में कांग्रेस और लेफ्ट मिलकर चुनाव लड़ रही है। इस गठबंधन को भारतीय सेक्युलर फ्रंट का भी साथ मिला है। भारतीय सेक्युलर फ्रंट पिछले महीने पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने बनाई थी।

 

Next Stories
1 टूलकिट केस: दिशा रवि को नहीं मिली राहत, अदालत ने न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाई
2 कोरोनाः Coronil को WHO की योजना के तहत Ayush Ministry से मिला प्रमाण-पत्र- बोली रामदेव की Patanjali
3 BJP का जहां लगता है हाथ, वहां होते हैं दंगे- बोले CPM नेता, एंकर ने टोका- आप SC, CBI या NIA हैं, जो हम मान लें?
यह पढ़ा क्या?
X