ताज़ा खबर
 
title-bar

राम मंदिर अभियान के सवाल पर बोले अमित शाह- भाजपा, बजरंग दल नहीं है

केंद्र सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस के दौरान राम मंदिर और समान आचार संहिता जैसे मुद्दों से हटते नजर आए।

Author May 27, 2016 5:06 PM
बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह।

केंद्र सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस के दौरान राम मंदिर और समान आचार संहिता जैसे मुद्दों से हटते नजर आए। उन्‍होंने विकास पर ही जोर दिया और कहा कि विकास ही मोदी सरकार का एजेंडा है। उन्‍होंने कहा, ”यह हमारे घोषणापत्र का हिस्‍सा है और यदि आप पढ़ेंगे तो पाएंगे कि हम कैसे काम करना चाहते हैं।”

बजरंग दल और विश्‍व हिंदू परिषद् के राम मंदिर को लेकर चलाए जा रहे अभियान के सवाल पर उन्‍होंने कहा, ”भाजपा बजरंग दल नहीं है। आपको केवल सरकार की सुननी चाहिए।” बजरंग दल के हथियारों के प्रशिक्षण कैंप पर शाह ने कहा कि अगर कुछ गैरकानूनी है तो सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का ही बखान किया।

Read Alsoअसम से भी आसान होगा उत्तर प्रदेश में चुनाव जीतना : अमित शाह

शाह से पूछा गया कि उत्‍तर प्रदेश में उनका ”राम” कौन होगा तो उनका जवाब था, ”राम का फैसला किया जाएगा। जनता इसका फैसला करेगी।” गौरतलब है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को सहारनपुर में रैली के दौरान कहा था कि जनता को भाजपा के 14 साल के वनवास को खत्‍म करना चाहिए। इसी संदर्भ में उनसे सवाल किया गया था। अमित शाह ने साथ ही कहा कि यूपी में अगली सरकार भाजपा की ही होगी।

Read Alsoकेरल BJP में कलह: महिला नेता ने शाह को लिखी चिठ्ठी- मुझे पार्टी वाले ने ही हरवाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App