ताज़ा खबर
 

त्रिपुरा में बोले अमित शाह- CPM वालों संभल जाओ, BJP हिंसा से नहीं डरती

अपनी रैली में अमित शाह ने जमकर सीपीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "यहां की जनता को दबाया जाता है, उनको वोट देने के लिए जाने नहीं दिया जाता।"

रैली के दौरान बोलते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Source: ANI File photo)

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह रविवार को त्रिपुरा में अपने चुनावी दौरे पर हैं। राज्य में आगामी 18 फरवरी को चुनाव होने हैं। अपनी दो दिन की चुनावी यात्रा पर शाह मोहनपुर, चावमनू और तेलियामुरा में चुनावी रैलियां करेंगे। बमूतिया से मोहनपुर के रास्ते में उन्होंने रोड शो भी किया। यहां उन्होंने लोगों को संबोधित किया। अपनी रैली में उन्होंने जमकर सीपीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “यहां की जनता को दबाया जाता है, उनको वोट देने के लिए जाने नहीं दिया जाता। मैं पूरी सीपीएम को कहना चाहता हूं कि इस बार मुकाबला बीजेपी से है, संभल जाइए। बीजेपी हिंसा से नहीं डरती।” अपनी रैली में शाह जमकर वामदलों पर बरसे।

शाह ने कहा, “हम यहां की परिस्थिति में परिवर्तन करना चाहते हैं। यहां लाल भाइयों की सरकार है। कम्यूनिस्ट की सरकार है। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या यहां के सरकारी कर्मचारियों को 7वें वेतन आयोग के अंतरगत सैलरी मिलती है क्या?” उन्होंने आगे कहा, “हम त्रिपुरा में होने वाली हिंसा की राजनीति को विकास की राजनीति में बदलना चाहते हैं। त्रिपुरा में स्टालिन और लेनिन की जन्म वर्षगांठ मनाई जाती है लेकिन टगोर और विवेकानंद की नहीं। राज्य में बीजेपी की सरकार लाइए और 5 साल के भीतर ही हम इसे मॉडल स्टेट बना देंगे।”

बता दें इससे पहले बीते जनवरी में शाह ने त्रिपुरा की माणिक सरकार पर अराजकता फैलाने का आरोप लगाया था। शाह ने आरोप लगाए थे कि उनके कार्यकाल में स्थिति बद से बदतर हुई है। उन्होंने कहा था,”बीते 25 सालों से वामपंथी अराजकता ने स्थिति को बद से बदतर बनाया है। वामपंथी जहां भी सत्ता में रहे हैं वहां उन्होंने गरीबी और बेरोजगारी ही फैलाई है। लोग बदलाव और विकास चाहते हैं जो सिर्फ बीजेपी सरकार ही दे सकती है।” शाह ने कहा कि 25 सालों के कार्यकाल में उन्होंने कुछ नहीं किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App