ताज़ा खबर
 

अमित शाह का ममता पर वार, कहा- पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को मारा है, इसलिए दीदी गुस्सा हैं

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर तीखा हमले करते हुए कहा- जितने गुंडे उतारना है उतार दो, इस बार TMC हारने वाली है।

अमित शाह, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ममता बनर्जी पर सीधा हमला किया। अमित शाह ने पाकिस्तान में हुए एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा- पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को मारा है, इसलिए दीदी गुस्सा हैं।

आशीर्वाद मांगने आया हूं: अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा- ‘आज मैं आप सबसे 2019 के चुनाव के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। ये 2019 का चुनाव देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। ये चुनाव तय करने वाला है कि देश किस दिशा में जाएगा। इसके साथ ही बंगाल के लिए ये चुनाव अपने अस्तित्व को बचाने का चुनाव है।’ इसके साथ ही ममता पर शाह ने हमला करना शुरू कर दिया और कहा- बंगाल में ममता दीदी ने जिस तरह से सरकार चलाई है, उसने बंगाल की संस्कृति, सभ्यता को तबाह करने का काम किया है।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

चेहरा लाल क्यों है: शाह ने ममता पर तीखा हमले करते हुए कहा- पिछले दिनों ममता दीदी का चेहरा गुस्से से लाल था, हमने पूछा कि क्या हुआ ? तो पत्रकारों ने कहा कि मोदी जी ने जो पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को मारा है, इसलिए ममता दीदी गुस्सा हैं। विपक्षियों के लिए देश महत्वपूर्ण नहीं है, इनके लिए आतंकवाद का सफाया, देश की सुरक्षा महत्वपूर्ण नहीं है। इनके लिए घुसपैठिए महत्वपूर्ण है, इनका वोट बैंक बचाना महत्वपूर्ण है

TMC पर किया वार: शाह ने ममता की टीएमसी पर हमला करते हुए कहा- बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने लोकतंत्र को समाप्त करने का काम किया। बंगाल की अस्मिता को समाप्त करने का काम किया है। बंगाल की संस्कृति को समाप्त करने का काम किया है।तृणमूल कांग्रेस को जमीन के अंदर से निकाल के फेंकने का एक मौका आया है।

दीदी से अच्छे हैं कम्युनिस्ट: अमित शाह ने ममता और कम्युनिस्ट की जिक्र करते हुए कहा- ‘ मां, माटी और मानुष ये नारा दीदी ने दिया था, कम्युनिस्ट से बचने के लिए दीदी को लाए थे, आज सबको लगता है कम्युनिस्ट अच्छे थे। मां में से ममता चली गई, माटी घुसपैठियों को दे दी और मानुष को हिंसा से तृप्त करके मौत के घाट उतारने का काम तृणमूल कांग्रेस ने किया है।

TMC की हार पक्की है: टीएमसी की हार का दावा करते हुए अमित शाह ने कहा- पिछले चुनाव में 37% लोगों को ममदा दीदी ने वोट ही नहीं देने दिया, भाजपा के 80 कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया। आज ममता दीदी कान खोल के सुन लो, मैं आपको बताने आया हूं कि जितने गुंडे उतारना है उतार दो। इस बार तृणमूल कांग्रेस हारने वाली है। इसके साथ ही शाह ने कहा- ममता दीदी को लगता है उनकी नैय्या घुसपैठियों से पार होगी। मोदी जी की सरकार फिर से आने वाली है। हम एनआरसी लाएंगे और एक-एक घुसपैठिए को बाहर करेंगे।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: बाहुबली नेता की बेटी को दो पार्टियों ने एक साथ दे दिया टिकट, कांग्रेस को लेना पड़ा वापस
2 Lok Sabha Election 2019: प्रचार के लिए कॉलेजों के चक्कर काट रहे नेता, छात्रों ने पूछा, ‘नौकरी मिलेगी क्या?’
3 Lok Sabha Election 2019: तेलंगाना की निजामपुरा सीट पर EVM नहीं करेगी काम, बैलट पेपर से चुनाव कराएगा आयोग
ये पढ़ा क्या?
X