ताज़ा खबर
 

अमेरिकी सेक्‍स रैकेट में भारतीय एक्‍ट्रेसेज! यूएस से आई और 14 लाख के यूएस डॉलर एक्‍सचेंज कराने पहुंची, तभी हुआ शक

अमेरिकी सेक्‍स रैकेट मामले में नया खुलासा हुआ है। इसमें दक्षिण भारत की कम से कम पांच अभिनेत्रियों के शामिल होने की बात कही जा रही है। मूवी आर्टिस्‍ट्स एसोसिएशन के अध्‍यक्ष और अभिनेता शिवाजी राजा ने बताया कि एक अभिनेत्री अमेरिका से आई थी और 14 लाख रुपये मूल्‍य के अमेरिकी डॉलर को बदलवाना चाहती थी। इससे लोगों को उन पर शक हो गया था।

Madras HC, Madras High court, National Commission for Women, यौन अपराध, यौन असंतुष्टि, काम लोलुप, kam, Sexkul crime, man woman ratio, Adult crime, rape, crime against women, Tamil Nadu government, Hindi news, News in Hindi, Jansattaअमेरिका में दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों के सेक्‍स रैकेट में शामिल होने का मामला सामने आया है। (प्रतीकात्‍मक फोटो)

अमेरिकी सेक्‍स रैकेट कांड में दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों की संलिप्‍तता के मामले में नया खुलासा हुआ है। देह व्‍यापार के हाई प्रोफाइल मामले में तेलुगू फिल्‍म उद्योग की कम से कम पांच अभिनेत्रियों के शामिल होने की बात सामने आई है। टॉलीवुड से जुड़े लोगों ने बताया कि उन्‍हें तकरीबन चार महीने पहले कुछ एक्‍ट्रेसेज के अमेरिकी सेक्‍स रैकेट में शामिल होने का संदेह हुआ था। इनकी मानें तो एक अभिनेत्री अमेरिका से वापस आई थी और 14 लाख रुपये मूल्‍य के अमेरिकी डॉलर एक्‍सचेंज कराना चाहती थी। तेलुगू फिल्‍म उद्योग में दो अभिनेत्रियों के नाम की चर्चा है। दोनों ने तकरीबन तीन साल पहले चार फिल्‍मों में काम किया था, लेकिन उसके बाद उन्‍हें काम नहीं मिल रहा था। हैदराबाद पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

अचानक से इतना पैसा कहां से आया?: वरिष्‍ठ अभिनेता और मूवी आर्टिस्‍ट्स एसोसिएशन के अध्‍यक्ष शिवाजी राजा ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्‍होंने कहा, ‘फिल्‍म उद्योग में जिनका एक या दो साल से भाग्‍य साथ नहीं दे रहा हो और वह अचानक से अमेरिका से लौटे और बड़ी मात्रा में अमेरिकी डॉलर को रुपये में बदलवाना चाहे तो लोग पैसे के स्रोत को लेकर बात करना शुरू कर ही देंगे। मुझे 14 लाख रुपये मूल्‍य के डॉलर को बदलवाने का वाकया याद है। ये पैसे कहां से आए? क्‍या उनका अमेरिका में रियल एस्‍टेट का व्‍यवसाय है? क्‍या उन्‍हें अमेरिकी फिल्‍मों में काम करने का मौका मिल गया…नहीं। इसमें कुछ अभिनेत्रियां शामिल हैं।’ बता दें कि अमेरिका में सेक्‍स रैकेट चलाने के मामले में अमेरिकी पुलिस ने अप्रैल में भारतीय दंपति किशन मोदुगुमुड़ी उर्फ श्रीराज चोन्‍नुपट्टी और उसकी पत्‍नी चंद्रा को गिरफ्तार किया था। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट में दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों को शो कराने का झांसा देकर उन्‍हें वेश्‍यावृत्ति में धकेलने की खबर सामने आई थी। दोनों फिलहाल जेल में हैं।

क्‍लाइंट से वसूलते थे 2.04 लाख रुपये: मीडिया रिपोर्ट में अभिनेत्रियों द्वारा भारी-भरकम राशि वसूलने की भी बात कही गई है। शिकागो कोर्ट में दाखिल शिकायत के अनुसार, सेक्‍स रैकेट में शामिल अभिनेत्रियां क्‍लाइंट से 3,000 अमेरिकी डॉलर (2.04 लाख रुपये) वसूलती थीं। शिकायत में कहा गया है, ‘ये लोग अस्‍थाई वीजा पर अमेरिका आए थे। कम से कम पांच अभिनेत्रियों को शिकागो के बेलमांट क्रैगिन इलाके में एक मामूली से अपार्टमेंट में ठहराने के लिए बाध्‍य किया जाता था। ये एक्‍ट्रेसेज यहीं पर अगले क्‍लाइंट का इंतजार करती थीं। इसके अलावा वे क्‍लाइंट की मांग पर डलास, न्‍यूजर्सी और वॉशिंगटन भी जाती थीं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिस ससुर को हटा खुद बने सीएम, उसके लिए अब मांगा ‘भारत रत्न’
2 नीतीश के बाद दूसरे सीएम ने की नोटबंदी की आलोचना, बोले- 2019 में सिखा देंगे सबक
3 चार दशक कांग्रेस में, 2014 में बीजेपी में आए, छोड़ने की धमकी भी दी, अमित शाह ने बनाया अध्यक्ष
कृषि कानून
X