ताज़ा खबर
 

Alwar Rape: पीड़िता ने कहा- दोषियों को सजा नहीं मिली तो कर लूंगी सुसाइड, पुलिस ने दर्ज किए दो मुकदमे

अलवर रेप केस में पीड़िता ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि यदि दोषियों को कड़ी सजा नहीं मिली तो वह सुसाइड कर लेगी।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

राजस्थान के अलवर में थानागाजी रेप केस के बाद एक और नाबालिग के साथ रेप करने का मामला सामने आया था। दूसरे मामले में भी पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा है। 14 मई को हुई इस घटना को लेकर पीड़ित लड़की ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं ऐसा न होने पर उसने खुदकुशी करने की धमकी भी दी है।

बताया जा रहा है कि नाबालिग अलवर के बनसूर में अपने मामा के घर आई हुई थी। उसके साथ यह घटना तब घटी जब वह बाहर टॉयलेट के लिए गई। पीड़िता के अनुसार उसे अकेला देख आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया और उसे अगवा कर पास के एक स्कूल में ले गए। वहां उसके साथ गैंग रेप किया और बाइक पर सवार होकर मौके पर से फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि वह आरोपियों को नहीं पहचानती है। बता दें कि घटना के बाद उसकी मां और मामा उसे घर ले गए।

‘कार्रवाई नहीं हुई तो जान दे दूंगी’: मीडिया से बात करते हुए नाबालिग ने कहा, ‘दोषियों को सजा जरूर दी जानी चाहिए। अगर सजा नहीं दी गई तो मैं सुसाइड कर लूंगी। मैं बस यही चाहती हूं कि उन्हें सजा मिलनी चाहिए।’

National Hindi News, 19 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

 

पुलिस ने दर्ज किए दो मुकदमेः पुलिस के अनुसार मामले में शामिल तीन आरोपियों में से एक की मौत हो चुकी है। उसकी लाश पुलिस को घटनास्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर मिली। मामले में नाबालिग की मां ने भी दोषियों को सजा दिलाने की बात भी कही ताकि और कोई ऐसी हरकत दोबारा नहीं करे। पुलिस का दावा है कि इस मामले में दो केस दर्ज किए गए हैं। एक मुकदमा रेप को लेकर दर्ज हुआ है, वहीं दूसरा मुकदमा आरोपी की हत्या को लेकर दर्ज हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 New Delhi: 3 महीने से सैलरी का इंतजार कर रहे डॉक्टर भड़के, कल से हिंदू राव अस्पताल में हड़ताल
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit