ताज़ा खबर
 

इलाहाबाद: यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के हेलीकॉप्टर से मचा हंगामा, आधा दर्जन लोग घायल

जैसे ही केशव प्रसाद का हेलिकॉप्टर हेलीपैड पर लैंड हुआ। तभी कार्यक्रम स्थल पर बने टेंट तेज़ हवा के कारण गिर गए। इस हादसे में लगभग 6 लोग घायल हुआ हैं।

केशव प्रसाद मौर्या के हेलीकॉप्टर लैंडिंग की फाइल फोटो।

इलाहाबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का हेलीकॉप्टर लैंड होने से पहले कार्यक्रम स्थल का टेंट गिर गया। इस हादसे के होते ही कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। वहीं हादसे में आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है। फिलहाल मौके पर मौजूद पुलिस ने हादसे में चौकसी बरतते हुए जल्द ही हालात को समान्य किया। जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सहसों ब्लॉक के राजकीय महिला महाविद्यालय का शिलान्यास करने पहुंचे थे। जैसे ही केशव प्रसाद का हेलिकॉप्टर हेलीपैड पर लैंड हुआ। तभी कार्यक्रम स्थल पर बने टेंट तेज़ हवा के कारण गिर गए। इस हादसे में लगभग 6 लोग घायल हुआ हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि डिप्टी सीएम कार्यक्रम स्थल पर लगभग दो घंटे रहे। इसके बाद वो इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए।

आपको बता दें कि केशव प्रसाद मौर्या इलाहाबाद के फूलपुर से सांसद हैं। 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों के दौरान वो बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष भी थे। चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद पार्टी ने उन्हें उप मुख्यमंत्री का पद सौंपा। डिप्टी सीएम बनने के बाद केशव मौर्या को अपनी लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देना होगा। फिलहाल मौर्या यूपी विधानपरिषद के सदस्य हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App