ताज़ा खबर
 
title-bar

अलीगढ़ः कैमरे में कैद हुए दफ्तर में शराब पी रहे थे UP रोडवेज के कर्मचारी, वीडियो देखकर अधिकारी ने लिया एक्शन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बिल चेकिंग डिपार्टमेंट का है। शराब के पैग टेबल की आड़ में बनाए जा रहे थे ताकि किसी को पता न चले। लेकिन वीडियो में सब रिकॉर्ड हो गया।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: @UPSRTC)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक सरकारी दफ्तर में शराब पीने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना अलीगढ़ की है। इस मामले में चार लोगों पर कार्रवाई की गई है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है। एएनआई के मुताबिक यह वीडियो उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अंतर्गत आने वाले अलीगढ़ रोडवेज के दफ्तर का है।

तीन निलंबित, एक बर्खास्तः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘विभाग के क्षेत्रीय प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि चार कर्मचारियों को गिलास में शराब डालते हुए पकड़ा गया है। इनमें से तीन को निलंबित कर दिया गया है, वहीं एक को बर्खास्त कर दिया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह विभागीय कार्रवाई की गई है।

National Hindi News, 21 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

वीडियो में दिखे ये चार कर्मचारीः प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बिल चेकिंग डिपार्टमेंट का है। शराब के पैग टेबल की आड़ में बनाए जा रहे थे ताकि किसी को पता न चले। लेकिन वीडियो में सब रिकॉर्ड हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में अलीगढ़ डिपो के वरिष्ठ लिपिक मुकेश सक्सेना, पुष्पेंद्र गहराना, स्थायी कंडक्टर राकेश और कॉन्ट्रैक्ट ड्राइवर गिरेंद्र उर्फ बिट्टू दिख रहे हैं। किसी ने इनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो जब एआरएम लोकेश राजपूत तक पहुंचा तो उन्होंने कार्रवाई की।

उल्लेखनीय है कि सरकारी दफ्तरों में इस तरह की हरकत का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई कर्मचारियों को आपत्तिजनकर हरकतें करते हुए पकड़ा गया है। अनुशासनहीनता करने वालों पर कई बार कार्रवाई हो जाती है लेकिन कई बार वे बच निकलते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App