ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर से विस्‍फोटकों और सुसाइड बेल्‍ट के साथ चार आतंकी दिल्‍ली की ओर रवाना, अलर्ट जारी

अलर्ट के अनुसार ये संदिग्‍ध ग्रे कलर की स्विफ्ट डिजायर में कश्‍मीर से दिल्‍ली के लिए रवाना हुए हैं।

Author चंडीगढ़ | April 4, 2016 8:52 PM
kashmir, terrorists, terror alert, terrorists in delhi, security agencies, kashmir terrorists, pakistan terrorists, terror attack alert, kashmir terrorists to delhiपिछले कुछ सप्‍ताह में इस तरह के काफी अलर्ट जारी किए गए हैं।

सुरक्षा एजेंसियों ने तीन पाकिस्‍तानी आतंकियों के एक कश्‍मीरी हैंडलर के साथ दिल्‍ली की ओर जाने का अलर्ट जारी किया है। यह सूचना जम्‍मू कश्‍मीर, पंजाब, हरियाणा और दिल्‍ली पुलिस को भी दी गई। इसमें कहा गया है कि चार लोगों के पास भारी मात्रा में विस्‍फोटक और सुसाइड बेल्‍ट भी हो सकती है। एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया कि कश्‍मीर घाटी से इस मूवमेंट की सूचना मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल को अलर्ट कर दिया गया है।

अलर्ट के अनुसार ये संदिग्‍ध ग्रे कलर की स्विफ्ट डिजायर में कश्‍मीर से दिल्‍ली के लिए रवाना हुए हैं। उनका टारगेट दिल्‍ली, मुंबई या गोवा हो सकता है। शक है कि ये आतंकी कुलगाम या अवंतिपुर में मिले और इसके बाद बनिहाल सुरंग से होते हुए रात में निकले। पिछले कुछ सप्‍ताह में इस तरह के काफी अलर्ट जारी किए गए हैं। सूचना है कि पठानकोट हमले के बाद से सीमा पर चौकसी बढ़ने के चलते अंतरराष्‍ट्रीय सीमा पर जम्‍मू-पठानकोट बेल्‍ट से पाकिस्‍तानी आतंकी भारत में घुस नहीं पा रहे हैं। इसके चलते पहले से ही घुसपैठ कर चुके आतंकी जो कश्‍मीर में मौजूद हैं उन्‍हें भेजने की कोशिश की जा रही है।

अलर्ट जारी होने के बाद बनिहाल सुरंग से लेकर दिल्‍ली तक हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। कई जगहों पर सरप्राइज चैक किया जा रहा है। संदिग्‍ध गाडि़यों की कड़ाई से जांच की जा रही है। पाकिस्‍तान ज्‍वॉइंट इंवेस्‍टीगेशन टीम के पठानकोट के समय भी इसी तरह का अलर्ट जारी किया गया था। उस समय कहा गया था कि सांबा-जम्‍मू हाइवे पर कुछ आतंकियों की मौजूदगी हो सकती है। हालांकि पुलिस और सेना की चौकसी के चलते किसी तरह के हमले का प्रयास नहीं हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कालेधन पर बोले जेटली, कहा- महंगा पड़ेगा खिलवाड़ करना, खुलासे का मौका छोड़ने वाले पछताएंगे
2 NIA अफसर की हत्‍या: भाई बोले- दुखी हूं कोई केंद्रीय मंत्री नहीं आया, क्‍योंकि हम मुस्लिम हैं?
3 Tax Haven में स्‍थापित कंपनी की डायेक्‍टर थीं एश्‍वर्या राय, गोपनीयता के लिए A Rai कर दिया था नाम
ये पढ़ा क्या?
X