scorecardresearch

पत्‍नी ड‍िंंपल और बेटी हुईं कोरोना पॉज‍िट‍िव तो अख‍िलेश यादव को लोग करने लगे ट्रोल

सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। इन दोनों में हल्के लक्षण हैं।

पत्‍नी ड‍िंंपल और बेटी हुईं कोरोना पॉज‍िट‍िव तो अख‍िलेश यादव को लोग करने लगे ट्रोल
सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कोरोना संक्रमित (फाइल फोटो- @dimpleyadav)

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। इन दोनों में हल्के लक्षण हैं और इन्हें लखनऊ में होम आइसोलेशन में रखा गया है। इन दोनों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से यूजर्स अखिलेश यादव को ट्रोल करने में लग गए हैं।

अपने पॉजिटिव होने की जानकारी खुद डिंपल यादव ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- “मैंने कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल में मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं”।

डिंपल यादव के इसी ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स ने कोराना वैक्सीन को लेकर अखिलेश यादव के बयान की याद दिलाते हुए कहा कि तब तो वैक्सीन को बीजेपी का टीका बताया था, अब कैसे लगा लिया। राहुल (@rahulklein) नाम के यूजर ने लिखा- अखिलेश भैया ना कहते थे कि यबीजेपी की वैक्सीन है। अखिलेश को यूपी चुनाव प्रचार से दूर रखने के लिए ‘भाजपा वैक्सीन’ छुट्टी पर चला गया और डिम्पल भाभी को कोरोना ने अपने चपेटे में ले लिया”।

एक अन्य यूजर निखल (@Pancholinikhil7) ने सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा- “अरे बीजेपी का वैक्सीन लगवा लिया है क्या इन्होंने, इनका पति तो चिल्ला चिल्ला के आम जनता को बेवकूफ बना रहे थे कि बीजेपी का वैक्सीन है, बीजेपी का वैक्सीन है। अरे अखिलेश नहीं लगाए हैं तो उनकी चिंता करो, आप तो पूरी तरह से सुरक्षित हो”।

डिंपल यादव के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए विजय (@VijayRo49462684) नाम के यूजर ने लिखा- “आपने कब लगवाई बीजेपी की मोदी वैक्सीन, लगता है अखलेश भैया का डर समाप्त हो गया है, चलिए फिर भी आपकी अच्छी स्वास्थ्य के लिए हमारे जैसे भक्त लोग प्रार्थना करते हैं, और विश्वास है आप जल्द स्वस्थ होंगी”।

बता दें कि अखिलेश यादव की बेटी को बुखार लगा था। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया। जब बच्ची की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तब डिंपल यादव की जांच भी करवाई गई और वो भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। इन दोनों के बाद पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।

कोरोना से जुड़ी हर अपड़ेट पढ़े यहां

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.