ताज़ा खबर
 

गठबंधन में टूट पर अखिलेश यादव का गोल-मोल जवाब, कहा- सपा भी 11 सीटों पर अकेले लड़ेंगी चुनाव

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर बीएसपी 11 सीटों पर अकेले उपचुनाव लड़ रही है तो हम भी इन सीटों पर सपा प्रत्याशी उतारेंगे।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव फोटो सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस

यूपी में सपा-बसपा गठबंधन के दरार को लेकर मायावती ने अपनी राय रख दी है, लेकिन अखिलेश यादव अब भी गोल-मोल बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन के बारे में सोच-समझकर जवाब दिया जाएगा। अगर बीएसपी 11 सीटों पर अकेले उपचुनाव लड़ रही है तो हम भी इन सीटों पर सपा प्रत्याशी उतारेंगे।

गठबंधन पर कही यह बात: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ‘‘अगर गठबंधन टूट गया है तो मैं इस पर गहराई से विचार करूंगा। अगर गठबंधन नहीं होता है तो समाजवादी पार्टी भी चुनाव के लिए तैयार होगी। सपा भी उपचुनाव में सभी 11 सीटों पर अकेले प्रत्याशी उतारेगी।’’

National Hindi News, 04 June 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें 

बुआ कहने से रोका: पत्रकारों के सवालों का जवाब देते वक्त अखिलेश यादव ने मायावती को बुआ कहने से भी रोका। बता दें कि पत्रकारों ने पूछा कि बुआ ने गठबंधन तोड़ने की बात कही है। ऐसे में अखिलेश यादव तुनक गए। उन्होंने कहा कि आप तो पत्रकार हैं। उन्हें बुआ कहकर न बुलाएं।

जौनपुर गए थे अखिलेश यादव:  बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सपा कार्यकर्ता विजय यादव की हत्या हो गई थी। ऐसे में मंगलवार (4 जून) को अखिलेश यादव गाजीपुर पहुंचे और विजय यादव के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने पूछा कि विजय यादव ने ऐसा क्या गुनाह किया था, जो उनकी हत्या कर दी गई। लोकसभा चुनाव के बाद लगातार सपा कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है।

मायावती ने गठबंधन पर कही यह बात: बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन पर यह परमानेंट ब्रेक नहीं है। अगर भविष्य में सपा प्रमुख अपने कैडर को एकजुट करने में सफल होते हैं तो हम दोबारा साथ काम करेंगे। यह हमारे लिए अच्छा होगा कि हम अलग होकर काम करें। ऐसे में हमने अकेले उप-चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CM नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- अपने धर्म और कर्म में पिछड़े, दिखावे में आगे
2 टूटा गठबंधन! मायावती का अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान, बोलीं- अखिलेश और डिंपल से रिश्ते बने रहेंगे
3 Weather Report: प्रचंड गर्मी की मार झेल रहे दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत को आज मिल सकती है राहत, तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश का अनुमान