ताज़ा खबर
 

सपा सरकार के विकास के दावे खोखले : मिश्र

सतीश मिश्र ने आरोप लगाया कि सपा सरकार अराजकता, गुंडागर्दी और जनता का शोषण और भाजपा के साथ मिलकर सांप्रदायिकता का खेल खेल रही है।

Author लखनऊ | April 22, 2016 1:04 AM
बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र (फाइल फोटो)

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने सपा सरकार पर हमलावर होते हुए गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार जिन कार्यों को अपना बताकर जनता के बीच सीना ठोंक रही है। दरअसल, इनमें से अधिकांश कार्यों की रूपरेखा बसपा सरकार के समय में ही बन गई थी। मिश्र ने यहां कहा कि अखिलेश सरकार विकास के जो दावे कर रही है, वे सारे के सारे खोखले और दिशाहीन हैं। जिन कार्यों को अपना बताकर जनता के बीच में सीना ठोंक रहे हैं, इनमें बड़े-बड़े अधिकांश कार्यों की रूपरेखा पिछली बसपा सरकार में तैयार कर दी गई थी।

मिश्र ने दावा किया कि लखनऊ की महत्त्वपूर्ण मेट्रो रेल परियोजना बसपा सरकार के समय 2008 में शुरू की गई थी। फरवरी 2008 में दिल्ली मेट्रो रेल कॉपोरेशन और लखनऊ विकास प्राधिकरण के बीच अनुबंध हुआ था, जिसकी कार्ययोजना को प्राधिकरण ने अक्तूबर 2008 में ही मंजूरी दे दी थी। जुलाई 2011 में इसकी विस्तृत परियोजना रिपोर्ट केंद्र को भेज दी गई थी। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस वे परियोजना, गोमती रिवर फ्रंट योजना और ललितपुर बिजली परियोजना बसपा सरकार के समय में ही शुरू हो गई थी। बसपा द्वारा शुरू की गई।

परियोजनाओं को सपा सरकार सिर्फ नाम बदलकर चला रही है। मिश्र ने आरोप लगाया कि सपा सरकार अराजकता, गुंडागर्दी और जनता का शोषण और भाजपा के साथ मिलकर सांप्रदायिकता का खेल खेल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App