scorecardresearch

गरीबी, घोटाला, घपला, घालमेल, गोरखधंधा… BJP राज में जनता को पहले से ही मिल रहा 5G- अखिलेश यादव ने यूं कसा तंज

अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में तो पहले ही जनता को 5जी की सेवा मिल रही है। गरीबी, घोटाला, घपला और गोरखधंधा का आरोप लगाते हुए उन्होंने सरकार को निशाने पर लिया है।

गरीबी, घोटाला, घपला, घालमेल, गोरखधंधा… BJP राज में जनता को पहले से ही मिल रहा 5G- अखिलेश यादव ने यूं कसा तंज
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Express photo by Vishal Srivastav)

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने 5जी सेवा की लॉन्चिंग को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी राज में तो पहले ही जनता को 5जी की सेवा मिल रही है। उन्होंने गरीबी, घोटाला, घपला और गोरखधंधा का आरोप लगाते हुए सरकार को निशाने पर लिया है। अखिलेश ने एक ट्विटर पोस्ट के जरिए सरकार पर यह हमला बोला है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, भाजपा के राज में तो जनता को 5G पहले से ही मिल रहा है-

G = गरीबी
G = घोटाला
G = घपला
G = घालमेल
G = गोरखधंधा

अखिलेश के इस ट्वीट पर बीजेपी के समर्थकों ने भी पलटवार किया है। सिद्धार्थ पांडेय बीजेपी टीम नाम के एक यूजर ने समाजवादी पार्टी पर समाज खराब करने, धोखा देने और गरीबों को लूटने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “सपा का मतलब सफाई नाच, सपा का मतलब समाज खराब करना, सपा का मतलब समाज को धोखा देना, सपा का मतलब समाज गरीबों घर करना, सपा का मतलब समाज के गरीबों को लूटना, सपा का मतलब समाज को पिछड़ा समाज बनाना, जनता समझ गई होगी।”

वहीं, उदय शंकर सैनी नाम के एक और यूजर ने कहा, “उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के समय 5G- G= गैंगस्टर, G= घंटा(5 साल तक), G= गुंडागर्दी, G= गोकशी, G= घोटाला।”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (1 अक्टूबर, 2022) को इंडिय मोबाइल कांग्रेस (IMC 2022) में देश में 5G सेवाओं को लॉन्च को कर दिया है। दिल्ली के प्रगति मैदान में 5जी सेवाओं का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर पीएम मोदी के साथ रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी भी मौजूद थे। जियो 5G रोलआउट 1 अक्टूबर से देश के बड़े शहरों में शुरू हो जाएगा। दूरसंचार विभाग के मुताबिक, सबसे पहले 5 जी सेवाओं को 13 बड़े शहरों में शुरू किया जाएगा और बाकी जगहों पर साल के अंत तक सेवाएं शुरू होने की उम्मीद है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 05:19:15 pm
अपडेट