ताज़ा खबर
 

कार्टून की मदद से अखिलेश का पीएम मोदी पर हमला, लिखा- एकजुट लोकतंत्र बनाम सरकारी तंत्र

अखिलेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो को अखिलेश ने एकजुट लोकतंत्र बनाम सरकारी तंत्र कैप्शन के साथ पोस्ट किया है।

अखिलेश यादव द्वारा पोस्ट किया फोटो, फोटो सोर्स- ट्विटर ( @yadavakhilesh)

अखिलेश यादव ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला किया है। अखिलेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें एक तरफ उनके साथ ही बाकी पार्टी नेताओं को दिखाया गया है जबकि दूसरी ओर पीएम मोदी को सीबीआई और इनकम टैक्स को दिखाया गया है। इस फोटो को अखिलेश ने एकजुट लोकतंत्र बनाम सरकारी तंत्र कैप्शन के साथ पोस्ट किया है।

एकजुट लोकतंत्र बनाम सरकारी तंत्र: दरअसल यूपी के पूर्व मुखिया व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की। उस फोटो को दो हिस्सों में विभाजित कर रखा है। पहले हिस्से में जहां कोलकाता दिखाया गया है तो वहीं दूसरे हिस्से में पीएम मोदी को। कोलकाता में जहां अखिलेश बाकी नेताओं के साथ हाथ पकड़कर खड़े हैं तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली की फोटो में पीएम मोदी के हाथों में इनकम टैक्स और सीबीआई का हाथ है। इस फोटो को अखिलेश ने कैप्शन दिया है- एकजुट लोकतंत्र बनाम सरकारी तंत्र। बता दें कि फोटो ओरिजनल न होकर बल्कि कार्टून के रूप में है।

योगी पर कसा तंज: बता दें कि कल (सोमवार) अखिलेश ने सीएम योगी आदित्यनाथ के उरी फिल्म देखने पर तंज कसा था और कहा था- प्रदेश में किसान गन्ना भुगतान के लिए आत्मदाह करने पर मजबूर हैं और मुख्यमंत्री जी मनोरंजन के लिए फ़िल्म देखने में व्यस्त हैं। भाजपा किसानों पर पर लाठी चार्ज करवा रही है। प्रदेश में किसान त्रस्त हैं और संसार के तथाकथित त्यागी लोग विदेशी कोला व पॉपकॉर्न के परमानंद में लीन हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App