ताज़ा खबर
 

अखिलेश और शिवपाल यादव ने छीने एक-दूसरे के माइक, औरंगजेब कहे जाने पर यूपी सीएम की MLC से झड़प

समाजवादी पार्टी में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव सोमवार को पार्टी मीटिंग में मुलायम सिंह यादव के सामने ही भिड़ गए।

akhilesh yadav, shivpal yadav, samajwadi party, mulayam singh yadav, uttar pradesh politics, SP feud, shivpal and akhilesh fight, UP politicsशिवपाल यादव बेटे आदित्‍य और सपा नेता गायत्री प्रजापति के साथ। ( File Photo:PTI)

समाजवादी पार्टी में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव सोमवार को पार्टी मीटिंग में मुलायम सिंह यादव के सामने ही भिड़ गए। न्‍यूज रिपोर्ट्स के अनुसार मुलायम ने दोनों से सुलह करते हुए गले मिलने को कहा। मंच पर गले मिलने के बाद अखिलेश और शिवपाल में नोंक-झोंक हो गई। दोनों एक दूसरे पर चिल्‍ला पड़े। शिवपाल ने उत्‍तर प्रदेश के सीएम से कहा कि वे झूठ क्‍यों बोल रहे हैं। उन्‍होंने अखिलेश से कहा, ”तुम अमर सिंह के पैरों की धूल के बराबर भी नहीं हो।” दोनों ने एक दूसरे से माइक भी छीन लिए। बताया जाता है कि इस दौरान दोनों में धक्‍कामुक्‍की भी हो गई। रेडिफ डॉट कॉम के अनुसार अखिलेश की विधान परिषद सदस्‍य आशु मलिक से झड़प भी हो गई। मलिक ने अखिलेश को औरंगजेब बताया। अखिलेश ने इस पर आपत्ति जताई।

आखिर यादव परिवार में कौन पैदा कर रहा है कलह, देखें वीडियो:

अखिलेश ने अलग पार्टी बनाने के आरोपों पर कहा कि पार्टी को 25 साल हो गए हैं। वे अलग पार्टी क्‍यों बनाएंगे। अखिलेश ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री पद छोड़ने का प्रस्‍ताव भी रखा। उन्‍होंने मुलायम से कहा, ”आपे मुझे यहां लेकर आए, अब मैं कहां जाऊंगा?” बैठक के दौरान अखिलेश भावुक भी हो गए। बैठक में पार्टी के सांसद, विधायक और मंत्री मौजूद थे। मीटिंग के दौरान शिवपाल और अखिलेश के समर्थक भी आमने-सामने हो गए। दोनों ओर से एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की गई। सपा कार्यकर्ताओं को भगाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। शिवपाल ने बैठक में कहा कि ‘पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी। यह पार्टी इतनी ऊंचाइयों तक सिर्फ नेताजी की वजह से पहुंची है।” बोलते-बोलते शिवपाल भी भावुक हो गए।

मुलायम बोले- अमर सिंह के सारे पाप माफ, शिवपाल का भी किया बचाव, अलग-थलग पड़े अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी विवाद LIVE: बैठक में भावुक हुए मुलायम, अखिलेश और शिवपाल यादव

उन्‍होंने कहा, ”मुझसे विभाग क्‍यों छीने गए, नेताजी के साथ क्‍या मेरा योगदान नहीं? मैं मुख्‍यमंत्री से जानना चाहता हूं कि मैंने उनका कौन सा आदेश नहीं माना था। मैंने उनका हर आदेश माना है।” चाचा-भतीजा के बाद बोलने आए मुलायम भी खुद को भावुक होने से नहीं रोक सके। उन्‍होंने कहा कि परिवार में जो भी झगड़ा हुआ, उससे वे आहत हैं। उन्‍होंने अखिलेश का नाम लिए बिना कहा कि ‘जो लोग आज उछल रहे हैं, एक लाठी नहीं झेल पाएंगे। हमने कई लाठियां खाई हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुलायम बोले- अमर सिंह के सारे पाप माफ, शिवपाल का भी किया बचाव, अलग-थलग पड़े अखिलेश यादव
2 जूनियर के प्‍यार में पड़े शादीशुदा लेफ्टिनेंट कर्नल ने की उसे मारने की कोशिश, फिर जहर का इंजेक्‍शन लेकर दी अपनी जान
3 समाजवादी पार्टी विवाद: अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पहले मिले गले, बाद में की धक्कामुक्की