scorecardresearch

खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश- विधानसभा में BJP विधायक के तीन पत्ती खेलने के वायरल वीडियो पर अखिलेश का तंज

BJP MLA Viral Video: विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा सदन की कार्यवाही को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित करने की घोषणा की। पांच दिनी सत्र 19 सितंबर से प्रारंभ हुआ था। सदन की कार्यवाही 18 घंटे 11 मिनट चली।

खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश- विधानसभा में BJP विधायक के तीन पत्ती खेलने के वायरल वीडियो पर अखिलेश का तंज
विधानसभा सत्र में गेम खेलते बीजेपी विधायक (Photo Source- screengrab/ @yadavakhilesh)

BJP MLA Viral Video: उत्तर प्रदेश विधानसभा का मॉनसून सत्र शुक्रवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। सदन की कार्यवाही के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर बहसबाजी हुई। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सदन में कार्यवाही के दौरान बीजेपी विधायक का ताश खेलते हुए वीडियो शेयर कर तंज कसा है।

विपक्ष के नेता अखिलेश यादव ने शनिवार (24 सितंबर) को अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर लिखा, “भाजपाई विधायक उप्र विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश। भाजपा के उन विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से ये वीडियो बनाकर और वायरल कर जनहित का काम किया। अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री जी इन माननीय विधायकजी पर ‘नैतिक बुलडोज़र’ कब चलाएंगे?” इसके साथ ही सपा मुखिया ने हैशटैग ‘भार बन गयी भाजपा’ भी लिखा है।

भाजपा विधायकों के वीडियो वायरल: सत्र के दौरान जहां समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच काफी गहमागहमी रही। वहीं, इस बीच मॉनसून सत्र के दौरान भाजपा विधायक राकेश गोस्वामी और रवि शर्मा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने भी अपने आधकारिक ट्विटर अकाउंट पर दोनों विधायकों के वीडियो शेयर किए हैं। इनमें से एक वीडियो में बीजेपी विधायक सदन में तंबाकू खाते दिख रहे हैं, वहीं दूसरे वीडियो में एक विधायक मोबाइल पर गेम खेल रहे हैं।

देखें वीडियो-

सपा ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, “सदन की गरिमा को तार-तार कर रहे भाजपा विधायक! महोबा से भाजपा विधायक सदन में मोबाइल गेम खेल रहे, झांसी से भाजपा विधायक तंबाकू खा रहे। इन लोगों के पास जनता के मुद्दों के जवाब हैं नहीं और सदन को मनोरंजन का अड्डा बना रहे। बेहद निंदनीय एवं शर्मनाक।”

सदन के अंदर तंबाकू खाते दिखे: वायरल वीडियो में सदन के भीतर महोबा जिले की सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राकेश गोस्वामी टेबलेट पर वीडियो गेम खेलते नजर आ रहे हैं। जहां वह ताश खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक दूसरे वीडियो में झांसी से भाजपा विधायक रवि शर्मा सदन के अंदर तंबाकू खाते दिख रहे हैं। इन्हीं वायरल वीडियो को लेकर सपा ने भाजपा पर हमला बोला है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 04:55:45 pm
अपडेट