ताज़ा खबर
 

यूपी: धर्म पूछा तो हिन्‍दू महासभा के नेता को पीट दिया, चार लोग गिरफ्तार

योगेन्द्र वर्मा ने बताया कि ऐसा लग रहा था कि युवक उसके साथ मौजूद लड़की को जबरदस्ती कहीं लेकर जा रहा है। जब हमने यह देखा तो अपनी कार युवक की बाइक के सामने खड़ी कर दी और उनसे सवाल करना शुरु कर दिया।

Author September 24, 2018 12:10 PM
पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के नेता को पीटने के आरोप में मुजफ्फरनगर पुलिस ने शेरनगर इलाके के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल हिंदू महासभा के नेता ने एक कपल से उनका धर्म पूछ लिया था, जिसके बाद आरोपियों ने उनकी पिटायी कर दी। हिंदू महासभा के अध्यक्ष योगेन्द्र वर्मा का दावा है कि आरोपियों ने उनके संगठन की एक महिला सदस्य के साथ भी हाथापाई की। मुजफ्फरनगर के सर्किल ऑफिसर योगेन्द्र सिंह का कहना है कि आरोपियों को रविवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें कानूनी हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि घटना रविवार की है। हिंदू महासभा के अध्यक्ष योगेन्द्र वर्मा ने बताया कि “वह कहीं जा रहे थे, तभी शेरनगर इलाके में उन्होंने एक कपल को देखा।”

“ऐसा लग रहा था कि युवक उसके साथ मौजूद लड़की को जबरदस्ती कहीं लेकर जा रहा है। जब हमने यह देखा तो अपनी कार युवक की बाइक के सामने खड़ी कर दी और उनसे सवाल करना शुरु कर दिया। हमें पता चला कि लड़का और लड़की अलग-अलग धर्मों के थे। जब हम लड़की से उसके परिजनों के बारे में पूछताछ करने लगे तो लड़का भाग गया और नजदीक ही स्थित एक फैक्ट्री में घुस गया। कुछ मिनट बाद ही कुछ लोगों का एक ग्रुप आया और उनके साथ मारपीट करने लगा। उन लोगों ने हमारे संगठन की एक महिला सदस्य के साथ भी बदतमीजी की और मेरा सेलफोन भी अपने साथ ले गए।”

योगेन्द्र वर्मा ने बताया कि इस पूरे हंगामे के बीच लड़की मौके से फरार हो गई। हम भी किसी तरह वहां से बचकर पुलिस थाने पहुंचे। मुझे छाती में काफी चोट आयी है। वहीं पुलिस ने जिन 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान सऊद, उस्मान, इरशाद और साजिद के तौर पर हुई है और ये सभी शेरनगर के निवासी हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि वह लड़की को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही आरोपियों से लड़की के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं गिरफ्तार किए गए एक आरोपी उस्मान के पिता लियाकत का कहना है कि उनके बेटे को झूठे केस में फंसाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App