ताज़ा खबर
 

Telangana Elections: अब अकबरुद्दीन ओवैसी बोले- चायवाले, हमें मत छेड़…

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच जो जुबानी जंग का सिलसिला जारी था, अब उसमें असदुद्दीन के छोटे भाई भी कूद पड़े हैं।

अकबरुद्दीन ओवैसी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

तेलंगाना में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं। इससे पहले पार्टियों और प्रत्याशियों ने विरोधियों पर हमला तेज कर दिया है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच जो जुबानी जंग का सिलसिला जारी था, अब उसमें असदुद्दीन के छोटे भाई भी कूद पड़े हैं। एक रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने न सिर्फ योगी, बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला किया। हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा- चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा- इतना बोलूंगा कि कान से पीक निकलने लगेगा… खून निकलने लगेगा।

योगी पर किया हमला
अकबरुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला किया। उन्होंने कहा, ”आज एक और आया, वो कैसे कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से सीएम भी बन गया है, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए। अरे ओवैसी को छोड़ो उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लडेंगी। तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे।”

ओवैसी और योगी की जुबानी जंग

आपको बता दें कि तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में योगी ने कहा था कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो मैं ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर वैसे ही भागना पड़ेगा जैसे कि निजाम हैदराबाद छोड़कर भागे थे। इस पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि योगी को सीएम पद की गरिमा बनाए रखना चाहिए। ओवैसी के मुताबिक, हिंदुस्तान उनके अब्बा का मुल्क है और यहां से उन्हें कोई नहीं निकाल सकता। कहा, “सुनिए यूपी सीएम, हमारे अब्बा ने जन्नत से निकलकर दुनिया में पहला कदम हिंदुस्तान में रखा था। यह मेरे बाप, अब्बा, डैडी, पप्पा, पिता जी का मुल्क है। जब पिता जी का मुल्क है, तो बेटा काहे को निकलेगा?”

Next Stories
1 गजब! खुद को ही दिया जिंदगी का पहला वोट और सिर्फ 22 साल में सबसे बड़ी जीत के साथ बन गईं प्रधान
2 हाईकोर्ट का आदेश, कहा- नोटा का प्रचार- प्रसार करे चुनाव आयोग
3 Rajasthan Elections: भाजपा प्रत्याशी का विवादित बयान, कहा- जीत मिली तो बाल विवाह पर पुलिस नहीं करेगी परेशान
ये पढ़ा क्या ?
X