ताज़ा खबर
 

बच्‍चे को ‘छक्‍का’ कहने वाले मां-बाप को इस टीवी एक्‍टर ने सुनाई खरी-खोटी, मांगने लगे माफी

इन दिनों टीवी शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में नजर आ रहे अभिनेता आकाश गिल ने एक ऐसे माता-पिता पर अपना गुस्सा जाहिर किया, जो अपने बच्चे का मजाक उड़ा रहे थे।

Author मुंबई | August 23, 2017 17:52 pm
रिश्तों का चक्रव्यूह के एक्टर आकाश गिल

इन दिनों टीवी शो ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में नजर आ रहे अभिनेता आकाश गिल ने एक ऐसे माता-पिता पर अपना गुस्सा जाहिर किया, जो अपने बच्चे का मजाक उड़ा रहे थे। अभिनेता के पब्लिशिस्ट के मुताबिक, आकाश एक बस स्टॉप पर खड़े बस का इंतजार कर रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि एक लड़के को उसके माता-पिता ‘छक्का’ कह रहे थे, क्योंकि वह लड़की की तरह खड़ा था। वे चिल्लाते हुए उसे डांट भी रहे थे। यह देख आकाश अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके और वह सलाह देने उनके पास चले गए।

बकौल पब्लिशिस्ट, आकाश ने कहा, “जब मैंने उन्हें मासूम लड़के को गाली देते और धमकाते देखा तो मुझे सच में बहुत गुस्सा आया। मैंने उन्हें समझाया कि उन्हें क्यों बच्चे को गाली नहीं देनी चाहिए। वह भी सिर्फ इसलिए, क्योंकि वह सार्वजनिक स्थल पर लड़की की तरह खड़ा है।

हालांकि उन लोगों ने मुझे उनके बीच न पड़ने की हिदायत दी, लेकिन मैंने उनकी करतूत का पर्दाफाश उनके बेटे के सामने कर देने की धमकी दी। वे डर गए और मुझसे माफी मांगने लगे। आकाश ने कहा कि वह लड़का चाहे जैसा भी हो, वह प्यार और देखरेख पाने का हकदार है, मजाक उड़ाने का नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App