ताज़ा खबर
 

एयर स्‍ट्राइक के सबूत मांगने वालों को अगले मिशन पर साथ लेकर जाए सेना: आरएसएस

एयर स्ट्राइक को लेकर सबूत मांगने वालों को लेकर आरएसएस ने भी खरी खोटी सुनाई।आरएसएस के सह-सरकार्यवाह दत्‍तात्रेय होसबोले ने सबूत मांगने वालों पर जमकर निशाना साधा।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ,Air Strike,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) तीन दिवसीय अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक कर रहा है।( फोटो- Twitter/RSS)

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा  की तीन दिवसीय बैठक के दौरान कई  विषयों पर बैठक की गई। इस दौरान संघ ने भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के लिए सेना की बखान की और सरकार के निर्णय की भी तारीफ की। इस दौरान संघ ने अपना वार्षिक प्रतिवेदन भी जारी किया।एयर स्ट्राइक को लेकर सबूत मांगने वालों को लेकर आरएसएस ने भी खरी खोटी सुनाई।आरएसएस के सह-सरकार्यवाह दत्‍तात्रेय होसबोले ने  सबूत मांगने वालों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को सबूत की जरूरत है अगली बार सेना उन्हें भी ऑपरेश के दौरान अपने साथ ले जाए।

मध्य प्रदेश में संघ की बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि मैं कई राज्यों का भ्रमण कर चुका हूं और कुछ खास ग्रुप से संबंध रखने वाले लोग ही एयर स्ट्राइक के सबूत की मांग कर रहे हैं। ऐसे लोग सिर्फ भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए अच्छा रहेगा कि अगली बार सेना जब भी ऑपरेशन के लिए जाए इन लोगों को भी साथ लेकर जाए।इस दौरान उन्होंन आजाद हिंद फौज के 75 साल पूरा होने पर देश में उसके योगदान  से लोगों को अवगत कराया। इस बैठक के दौरान बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने भी बैठक में शिरकत की। आरएसएस ने कहा कि शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित कराने के लिए संघ के कार्यकर्ता काम करेंगे। देश हित में जो सरकार काम करेगी संघ उसका समर्थन करेगा।

गौरतलब है कि  14 फरवरी 2019 को  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमला किया गया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मुहम्मद ने  ली थी। 26 फरवरी को इस आतंकी हमले का जवाब देने के लिए भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक करते हुए जैश ए मुहम्मद के कई आतंकी ट्रेनिंग कैंप को खत्म किया था। इस कार्रवाई को लेकर विपक्ष के कई नेताओं ने एयर स्ट्राइक का सबूत मांगा था।

Next Stories
1 रघबुर दास के बेटे की शादी सादगी से निपटी, ट्रेन से गई बारात, जमकर थिरके झारखंड सीएम
2 VIDEO: समर्थकों से बोले बीजेपी विधायक- कांग्रेस की नस्‍ल खराब है, पाकिस्‍तान भेज देंगे
3 Delhi: जिम पर फायरिंग और पत्थरबाजी से छह साल के बच्चे की मौत, एक घायल
ये पढ़ा क्या?
X