ताज़ा खबर
 

Surgical Strike 2: राहुल बोले- वायुसेना को सलाम, बीजेपी नेता ने कहा- यह तो पहली झांकी है

Surgical Strike 2: भारतीय वायुसेना ने कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुबह करीब तीन बजे एक बड़ी कार्रवाई की। भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 ने जैश ए मोहम्मद के एक कंट्रोल रूम को उड़ा दिया।

मिराज 2000 फाइटर प्लेन, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Surgical Strike 2: 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का आज भारतीय वायुसेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया गया। जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह बड़ी कार्रवाई करते हुए एलओसी के पार जाकर जैश-ए- मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर हजार किलो बम गिराए हैं। बता दें कि ये ऑपरेशन सुबह तीन बजे एयरफोर्स के 12 मिराज फाइटर प्लेन की मदद से किया गया। बताया जा रहा है कि एयर स्ट्राइक में जैश- ए-मोहम्मद का अल्फा 3 कंट्रोल रूम तबाह हो गया है। भारतीय वायुसेना की इस बड़ी कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर नेताओं के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं। जिसमें दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा- अभी तो पहले झांकी है।

राहुल गांधी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा- भारतीय वायुसेना को मेरा सलाम।

सुब्रमण्यम स्वामी: भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- आतंकवाद की समस्या  काफी बड़ी है और ये एक बमबारी से खत्म नहीं होगी। हालांकि ये तो सिर्फ अभी शुरुआत है। वहीं हमे सेल्फ डिफेंस का हक है। वो हमारे देश पर हजार वार कर चुके हैं इसलिए हमने उन्हें हजार बमों से जवाब दिया है।

यहां पढ़ें एयर स्ट्राइक से जुड़े सारे अपडेट्स:

तजिंदर पाल सिंह बग्गा: जैश के ठिकाने पर भारतीय सेना द्वारा किए गए हमले पर दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा- अभी तो पहले झांकी है।

कुमार विश्वास: कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा-  इसबार #surgicalstrike2 का कोई भी सबूत माँगे तो भारतीय वायुसेना से अनुरोध है कि आप जाँबाज़ों ने जैसा हज़ार टन का सबूत पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को दिया है वैसा ही सौ-दो सौ ग्राम का सबूत ऐसे लोगों को भी ज़रूर पहुँचाए।  इसके साथ ही कुमार विश्वास ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा-  कई दिनों से बालाकोट वाले भारतीय टमाटरों के लिए रो-पीट रहे थे, भारतीय वायुसेना ने रात हज़ार टन की पहली खेप जैश के कंट्रोल रूम को दे दी है ! अमन का सफ़ेद रंग तो आपको समझ नहीं आता, सो इमरान खान (पाकिस्तान के मुख्यमंत्री) उम्मीद है कि ये लाल रंग पसंद आया होगा ! जितना माँगोगे उतना टमाटर भेजेगें। वादा है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला: सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा- वायु सेना के जाबाँज रणबांकुरों को नमन। नभः स्पृशं दीप्तम्।

कैलाश विजयवर्गीय: सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा- यह सिर्फ निंदा करने वाली मजबूर सरकार नही है। अपितु जोरदार तत्काल जवाब देंने वाली मजबूत सरकार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App