ताज़ा खबर
 

करीब 6 महीने से लापता हैं एयर इंडिया की कर्मचारी, ज्योतिषी की शरण में पहुंची दिल्ली पुलिस, पूछा- कब मिलेंगी ?

करीब 6 महीने से एयर इंडिया की मैनेजर सुलक्षणा नरूला लापता हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस अब ज्योतिषी की शरण में पहुंची है।

एयर इंडिया की मैनेजर सुलक्षणा नरूला , फोटो सोर्स- फेसबुक (@helpfindsulakshnanarula)

एयर इंडिया की मैनेजर सुलक्षणा नरूला करीब 6 महीने से लापता हैं। ऐसे में सुलक्षणा की तलाश में जुटी पुलिस अब ज्योतिषी के पास पहुंची है। बताया जा रहा है कि मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर अपनी और सुलक्षणा की कुंडली लेकर एक ज्योतिषी के पास पहुंचे और जानना चाहा कि क्यों वो मिल पाएंगी ?

क्या बोले ज्योतिषी: दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक 58 वर्षीय सुलक्षणा नरूला की तलाश में जुटे दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर विजय एक ज्योतिषी के पास पहुंचे। इंस्पेक्टर ने ज्योतिषी को अपनी और सुलक्षणा नरूला की कुंडली दी और पूछा कि क्या वो कभी उन्हें ढूढ़ पाएंगे और वो कब मिलेंगी? इस पर ज्योतिषी कहते हैं कि कुंडली में उनके मिलने का योग है। वहीं ज्योतिषी द्वारा यह बात सुनने के बाद सुलक्षणा नरूला के बेटे से ज्योतिषी द्वारा बताए उपाय भी दिल्ली पुलिस ने करवाए।

National Hindi News, 17 April 2019 LIVE Updates: एक क्लिक में जानें बड़े अपडेट्स

बेटे ने किया खुलासा: सुलक्षणा नरूला के बेटे अनुभव नरूला ने इस बात का खुलासा किया है कि पुलिस द्वारा उनकी मां (सुलक्षणा नरूला) की कुंडली ज्योतिषी को दिखाई गई है। बता दें कि अनुभव मैकेनिकल इंजीनियर हैं। वहीं पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

बेटे अनुभव का क्या है कहना: अनुभव ने बताया कि पुलिस ने उनसे उनकी मां की कुंडली मांगी थी। जिसके बाद वो कुंडली उन्होंने किसी पंडित को दिखाई। वहीं बाद में पुलिस ने अनुभव को ज्योतिषी द्वारा बताए गए उपाय करने की सलाह दी। पुलिस ने अनुभव को कहा कि वो छतरपुर मंदिर में पूजा करे। इसके साथ ही गुरुवार सुबह के वक्त पीले कपड़े पहन कर पीले लड्डू और पीले फूल मंदिर में चढ़ाए। अनुभव कहते हैं कि जैसा-जैसा पुलिस ने बताया वैसा-वैसा उन्होंने किया। लेकिन फिर भी उनकी मां अभी तक नहीं मिली हैं। वहीं पुलिस पर आरोप लगाते हुए अनुभव ने कहा कि वक्त के साथ पुलिस की जांच भी काफी धीमी हो गई है।

मां को ढूंढ़ने के लिए बनाया एप: सुलक्षणा नरूला के बेटे अनुभव ने बताया कि उन्होंने अपनी मां को ढूंढ़ने के लिए ‘हेल्प फाइंड सुलक्षणा नरूला’ नाम का एक एप भी बनाया है। वहीं अनुभव दिल्ल-एनसीआर में भी करीब 2 लाख से अधिक पेमप्लेट्स बांट चुके हैं।

 

एयर इंडिया कर्मियों से होनी चाहिए पूछताछ: सुलक्षणा नरूला के पति डॉ सुनील का कहना है कि पुलिस को उनकी पत्नी के साथ काम करने वाले एयर इंडिया के कर्मियों के साथ पूछताछ करनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App