ताज़ा खबर
 

Air India: बीच उड़ान कड़की बिजली और हिल गया विमान AI-467, चोटिल हुए क्रू मेंबर्स; Flight क्षतिग्रस्त

Air India Fligt Delhi-Vijayawada: तिरुवंनतपुरम से 172 यात्रियों को लेकर कोच्चि जा रहा एयर इंडिया का एक विमान तेज हवा की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गया।

Author दिल्ली | Updated: September 22, 2019 9:32 AM
air indiaएयर इंडिया के विमान में बिखरा सामान फोटो सोर्स- (ANI)

Air India Fligt Delhi-Vijayawada: केरल में तिरुवंनतपुरम से 172 यात्रियों को लेकर कोच्चि जा रहा एयर इंडिया का एक विमान तेज हवा की चपेट में आने से ‘मामूली’ रूप से क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन उसे सुरक्षित उतार लिया गया। एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में किसी भी यात्री के जख्मी होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि एयर इंडिया के सुरक्षा विभाग ने विस्तृत जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस घटना में चालक दल को चोटें आईं हैं।

कैसे हुआ हादसा: अधिकारी ने बताया कि एअर इंडिया की दिल्ली-तिरुवंनतपुरम-कोच्चि उड़ान AI-1467 जब तिरुवनंतपुरम से कोच्चि जा रही थी तब यह तेज हवा की चपेट में आ गई। हालांकि कोई भी जख्मी नहीं हुआ। विमान मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हुआ है। विमान के उतरने के बाद इसका निरीक्षण किया गया। इस वजह से वापस जाने वाली उड़ान में करीब चार घंटे की देरी हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी फंसा था विमान: इस बीच सूत्रों ने बताया कि 17 सितंबर को भी एयर इंडिया का एक विमान खराब मौसम में फंस गया था। विमान में 174 यात्री सवार थे। वहीं इस मामले में एएनआई ने बताया कि हवा में एयर इंडिया का AI-467 विमान जो कि दिल्ली से विजयवाड़ा जा रहा था क्षतिग्रस्त हुआ है। विमान तेज आंधी की चपेट में आ गया था जिसकी वजह से चालक दल को चोटें आईं हैं। हालांकि घटना में किसी भी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है। एयर इंडिया ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

सामान बिखर गया: इस घटना से विमान का काफी सामान बिखर गया यहां तक कि लैविटरी का कमोड भी टूट गया। तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे विमान के अंदर अव्यवस्था फ़ैल गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘इतने पैसे नहीं कि भाई का अंतिम संस्कार कर सकूं साहब, शव का जो करना है करो’; पुलिसवालों ने उठाया यह कदम
2 गोहत्या के आरोप में सेशन कोर्ट ने सुनाई थी 10 साल की सजा, गुजरात हाईकोर्ट ने कर दिया बरी
3 Babul Supriyo से मारपीट करने वाले छात्र की मां बोली- बेटे को माफ कर दो, BJP नेता ने कहा- चिंता मत करो चाची
ये पढ़ा क्या?
X