ताज़ा खबर
 

असम: वायु सेना के जवानों पर आरोप-वेटर और मैनेजर के साथ की मारपीट, पैसा दिये बिना भागे

तिनसुखिया कस्बे में एक बार-रेस्तरां के वेटर और मैनेजर के साथ कथित तौर पर मारपीट करने और बिल का भुगतान किये बिना चले जाने के मामले में भारतीय वायु सेना के सात जवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है।

Author जोरहट | May 25, 2016 9:58 PM
असम (Photo: Google Map)

तिनसुखिया कस्बे में एक बार-रेस्तरां के वेटर और मैनेजर के साथ कथित तौर पर मारपीट करने और बिल का भुगतान किये बिना चले जाने के मामले में भारतीय वायु सेना के सात जवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है। डीआईजी बिष्णु प्रसाद रावा ने आज कहा कि बार मालिक ने रविवार को कथित घटना के बाद तिनसुखिया थाने में शिकायत दर्ज कराई।

सातों आरोपी वायु सेना की पूर्वी कमान के तहत चाबुआ एयर बेस से हैं और बार में वे सादे कपड़ों में गये थे। वायु सेना के एक दल ने आज बार में जाकर बिल का भुगतान किया। शिकायत के अनुसार तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर सात युवक आये और दोपहर करीब 2:30 बजे बार में घुसे जिसके बाद उन्होंने खाने और शराब का आॅर्डर दिया और वेटर ने पांच बजे तक उन्हें चीजें परोसीं।

जब बार प्रबंधक ने शाम को चार बजे देखा कि सात में से चार लोग जा चुके हैं तो उन्होंने वेटर के माध्यम से बाकी तीन से भुगतान करने का आग्रह करते हुए बिल भेजा। रिपोर्ट के अनुसार जब वेटर ने भुगतान के लिए कहा तो तीनों ने उसके साथ तथा प्रबंधक के साथ मारपीट की। बाद में वे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गये और हेलमेट वहीं छोड़ गये।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

रावा ने बताया कि पुलिस शिकायत के बाद वायु सेना के एक पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में चाबुआ एयरबेस के एक जांच दल ने आज घटना की जांच की और बार की सीसीटीवी फुटेज देखीं। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज देखकर बार मालिक का दावा सही पाये जाने के बाद वायु सेना के जांच दल ने 4720 रच्च्पये के बकाया बिल का भुगतान किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App