ताज़ा खबर
 

वीड‍ियो: समर्थकों के साथ म‍िल कर थाने में ही आरोपी को पीटने लगा व‍िधायक, देखती रही पुल‍िस

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह करीब 10 से 12 लोग थाने में मौजूद आरोपी के ऊपर टूट पड़े। जिस दौरान आरोपी की पिटाई की जा रही थी, उस दौरान कमरे में कुछ वक्त के लिए अंधेरा भी हो गया था।

एआईएमआईएम विधायक और कार्यकर्ताओं ने थाने के अंदर की पिटाई (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

देश के कई राज्यों से मॉब लिंचिंग की बहुत सी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। सैंकड़ों लोगों की भीड़ कहीं से आती है और किसी भी व्यक्ति को, किसी भी कारण से पीटने लग जाती है, इन पर पुलिस का भी कोई कंट्रोल नहीं होता। अभी तक तो ऐसा केवल सड़कों पर होता देखा गया था, लेकिन अब थाने में भी इस तरह की घटना होने लगी है। हाल ही में हैदराबाद के एक थाने में रेप की कोशिश करने के आरोपी व्यक्ति के साथ ऐसा किया गया। पुलिस की मौजूदगी में ही लोग थाने के अंदर आरोपी की पीटने लगे।

हम बात कर रहे हैं हैदराबाद के चादर घाट पुलिस स्टेशन की। यहां मलकपेट से एआईएमआईएम विधायक अहमद बिलाल अपने कुछ समर्थकों के साथ रेप के आरोपी से मिलने पुलिस स्टेशन पहुंचे। आरोपी को देखते ही विधायक और उनके समर्थक उसके ऊपर टूट पड़े और बुरी तरह से उसकी पिटाई करने लगे। थाने के जिस कमरे में आरोपी था, वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, लेकिन फिर भी विधायक और उनके समर्थक बिना डरे पिटाई करते रहे। बड़ी मुश्किल से कुछ समय बाद आरोपी को उनके चंगुल से छुड़ाया गया।

HOT DEALS
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 6916 MRP ₹ 7999 -14%
    ₹0 Cashback

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह करीब 10 से 12 लोग थाने में मौजूद आरोपी के ऊपर टूट पड़े। जिस दौरान आरोपी की पिटाई की जा रही थी, उस दौरान कमरे में कुछ वक्त के लिए अंधेरा भी हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना रविवार (13 मई) की है। बता दें कि आरोपी के ऊपर 6 साल की बच्ची का रेप करने की कोशिश का आरोप लगा है। वह इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के ऊपर सनतनगर थानांतर्गत बोराबंदा इलाके स्थित एक थिएटर के अंदर बच्ची का रेप करने की कोशिश का आरोप लगा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App