scorecardresearch

Gujarat Election 2022 में आप लोग आग लगाने पहुंचे हैं, इससे फायदा किसको होगा?, एंकर के सवाल पर AIMIM प्रवक्ता ने दिया ऐसा जवाब

Gujarat Election से पहले भाजपा कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं कि AIMIM उनके लिए काम कर रही है।

Gujarat Election 2022 में आप लोग आग लगाने पहुंचे हैं, इससे फायदा किसको होगा?, एंकर के सवाल पर AIMIM प्रवक्ता ने दिया ऐसा जवाब
AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के साथ वारिस पठान। (फोटो- फेसबुक)

Gujarat Election And AIMIM: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर टीवी चैनलों पर लगातार डिबेट चल रहे हैं और इसमें कौन पार्टी किस पर भारी है, कौन पार्टी किस मुद्दे पर लड़ रही है, इसको लेकर बहस हो रही है। आजतक न्यूज चैनल पर एंकर अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) ने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रवक्ता वारिस पठान (Waris Pathan) से कहा कि भाजपा (BJP) कह रही है कि आप लोग आग लगाने पहुंचे हैं गुजरात (Gujarat)। इससे फायदा किसको होगा? वारिस पठान (Waris Pathan) ने कहा, “हम तो गुजरात की जनता का फायदा करने के लिए जा रहे हैं। वहीं से लीडर तैयार करेंगे अकलियतों के लिए, दलितों के लिए, आदिवासी के लिए, ट्राइबल (Tribal) के लिए, उनके आवास बनाने के लिए हम वहां जा रहे हैं।”

पठान ने कहा, “हम देख रहे हैं किस तरह की नूराकुश्ती चल रही है तीनों के बीच। भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच। भाजपा का एजेंडा क्या है चुनाव के अंदर, यूनिफार्म सिविल कोड लाएंगे। यूसीसी लाएंगे। कैसे लाएंगे गुजरात के अंदर।”

वारिस ने कहा, “वहां तो एक एरिया है डिस्टर्ब एरिया। अगर वारिस पठान को चाहिए कि हमें यहां हिंदू एरिया में घर खरीदना है तो हम नहीं खरीद सकते हैं, अगर हमारे हिंदू भाइयों को चाहिए तो वह यहां आकर खरीद सकते हैं। उस एक्ट के बुनियाद पर ये लोग एजेंडा चला रहे हैं।”

AIMIM नेता वारिस पठान ने आरोप लगाया, “मोरबी के कातिल को उन्होंने सीएम का कैंडीडेट बना दिया। दूसरी तरफ कांग्रेस ने एक स्कीम निकाली थी 2017 में घर मुव घर। घर का घर। क्या हुआ सुपर फ्लाप।”

AIMIM नेता बोले- सिर्फ और सिर्फ बेवकूफ बनाने की हो रही राजनीति

कहा, “उसी तरह आम आदमी पार्टी ने लाया है ढाई लाख करोड़ का बजट है, उसमें साढ़े तीन लाख करोड़ का ये पैकेज दे रहे हैं। कहां से लाएंगे इतने लाख रुपये? किसका घपलाबाजी करेंगे समझ में नहीं आ रहा है। मतलब सिर्फ और सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाने की राजनीति कर रहे हैं और हम पर इल्जाम कि हम आग लगा रहे हैं। अरे आग तो आप लगा रहे हो सुधांशु जी हम तो फूल बरसा रहे हैं और लोग हम पर भी फूल बरसा रहे हैं।”

वारिस पठान (Waris Pathan) ने कहा, “पत्थरों को भी हमसे प्यार हो गया है’

वारिस पठान (Waris Pathan) ने कहा, “पत्थरों को भी हमसे प्यार हो गया है। अब तो पत्थर भी इंतजार करते हैं ट्रैक पर कब आएगी वंदे भारत एक्सप्रेस, जिसमें असद ओवैसी बैठे होंगे और बाजू में वारिस पठान होगा।”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 16-11-2022 at 08:35:18 pm
अपडेट