ताज़ा खबर
 

ओवैसी का चुनावी रैली में डांस करते VIDEO वायरल, मस्ती के मूड में दिखे AIMIM के चीफ

Maharashtra Assembly Elections 2019, AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: हमेशा बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी का चुनावी सभा में डांस करने का यह पहला अवसर है। मस्ती करते हुए उनका वीडियो सामने आने के बाद खूब वायरल हुआ।

Author औरंगाबाद | Updated: October 19, 2019 7:02 AM
असदुद्दीन ओवैसी (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: बड़े मुद्दों पर अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी चुनावी रैली के दौरान मस्ती के मूड में आ गए। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में गुरुवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने जमकर डांस किया। इसका वीडियो आने के बाद वह खूब वायरल भी हुआ। वीडियो में वह मंच की सीढ़ियों से उतरते हुए हाथ में फूलों का गजरा लिए हुए डांस करते दिख रहे हैं।

मतदान में कुछ ही दिन बचे : महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होना है। मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इसके चलते सभी पार्टियां अपना प्रचार अभियान तेज कर दी हैं। सभी दलों के प्रमुख नेताओं का दौरा तेजी से हो रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी की एक सभी थी। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में आयोजित सभा को संबोधित करने के बाद औवैसी मस्ती के मूड में आ गए।

मंच से उतरते ही थिरकने लगे : हालांकि अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाने वाले औवैसी का डांस करने का यह वीडियो पहली बार आया  है। वीडियो में वह पैठान गेट के पास आयोजित सभा मंच की सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए हाथ में फूलों का गजरा लिए हुए हैं। इसी दौरान अचानक वह डांस करने लगे। इसका वीडियो सामने आया तो वह खूब वायरल हुआ। खास बात यह है कि वह डांस के दौरान बज रहे म्यूजिक के साथ लय मिलाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

वीर सावरकर को भारत रत्न की बात का किया विरोध : अभी हाल ही में वह स्वतंत्रता सेनानी और हिंदू नेता वीर सावरकर को भारत रत्न दिए जाने का विरोध किए जाने को लेकर चर्चा में थे। उनका कहना था कि वह सावरकर को भारत रत्न दिए जाने का इसलिए खिलाफत कर रहे हैं, क्योंकि वह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या के साजिशकर्ता रहे हैं। ओवैसी ने मांग की कि अगर सावरकर को भारत रत्न दिया जा सकता है, तो नाथूाराम गोडसे को भी यह सम्मान दिया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लड़कियों ने काला फीता दिखाकर किया नीतीश कुमार का विरोध, वोट मांगने निकले थे सीएम
2 ‘मैं अनाड़ी नहीं, राजनीति का खिलाड़ी हूं’, मिशन 75 अभियान में ताबड़तोड़ रैलियों में बोल रहे मनोहर लाल खट्टर
3 जुमे की नमाज के मद्देनजर श्रीनगर में फिर से प्रतिबंध लागू, जामा मस्जिद के पास 144 लागू