ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते मुझे 12 बार यूपी आने से रोका- सपा अध्यक्ष पर बरसे ओवैसी

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने आजमगढ़ से निकलने से पहले कहा कि वे अब हर जिले में अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से एक-एक कर मुलाकात करेंगे।

Asaduddin Owaisi, AIMIMअसदुद्दीन ओवैसी। फाइल फोटो।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके लिए वे लगातार यूपी के दौरे पर निकल रहे हैं। अपने हालिया आजमगढ़ दौरे पर उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि अखिलेश ने मुख्यमंत्री रहते हुए 12 बार उन्हें यूपी आने से रोका।

ओवैसी ने सपा प्रमुख पर हमले तेज करते हुए कहा, “अखिलेश यादव की सरकार के दौरान मेरे आने की इजाजत को 28 बार नामंजूर कर दिया गया, जबकि 12 बार तो यूपी में आने ही नहीं दिया गया। अब इजाजत मिलने के बाद मैं यहां आया हूं।” आजमगढ़ में सभा के दौरान सुहेलदेव समाज पार्टी (SBSP) के नेता ओम प्रकाश राजभर उनके साथ ही थे। बता दें कि आजमगढ़ अखिलेश यादव का विधानसभा क्षेत्र है।

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने आजमगढ़ से निकलने से पहले कहा कि वे अब हर जिले में अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से एक-एक कर मुलाकात करेंगे। यूपी की क्षेत्रीय पार्टियों की तरफ से वोटकटवा कहे जाने पर ओवैसी ने कहा कि जिन्हें अपनी हार का डर है, वे ही ऐसे शब्द इस्तेमाल कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि लोगों को गुलाम की तरह ही उन्हें वोट करते रहना चाहिए और दूसरों को चुनाव ही नहीं लड़ना चाहिए।

ओवैसी ने आगे कहा, “हम जब चुनाव लड़ते हैं, तो हमारा ध्येय जीतने पर होता है। हम किसी और किसी हार या जीत सुनिश्चित करने के लिए मैदान में नहीं आते। जीत-हार प्रतियोगिता का नतीजा हैं।” उन्होंने कहा कि राजभर भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ चुनाव लड़ेंगे और हर जिले में कैडर से मुलाकात करेंगे। कोरोना वैक्सीन के दो ड्राइव खत्म होने के बाद हम सार्वजनिक सभाएं शुरू करेंगे।

सिर्फ टीवी-सोशल मीडिया पर दिखती हैं सपा सरीखी पार्टियां: ओवैसी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अन्य पार्टिया यूपी में जमीन पर हैं ही नहीं। उन्होंने कहा कि यह पार्टियां सिर्फ सोशल मीडिया और टीवी पर दिखती हैं। राज्य के लोग अब भागीदारी संकल्प मोर्चा को विकल्प के तौर पर बड़ी उम्मीदों से देख रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कौन सी मैडम है, झूठ बोलते हो, शर्म नहीं आती…विधायक ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़- आरोप पर मामला दर्ज
2 जिन्हें कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं, पाकिस्तान चले जाएं, भाजपा विधायक ने मुस्लिमों पर दिया विवादित बयान
3 जब श्रम विभाग में निरीक्षण करने पहुंचे मनीष सिसोदिया, कर्मचारी को टर्मिनेट कर कहा, बैग पैक कर घर जाइए
किसान आंदोलन LIVE:
X