ताज़ा खबर
 

चुनाव में अन्नाद्रमुक की ‘बनावटी जीत’ हुयीः करुणानिधि

एआईएडीएमके का तमिलनाडु की तीनों विधानसभा सीटें जीत जाना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि पार्टी ने सरकारी अधिकारियों का ‘दुरुपयोग’ और इस ‘बनावटी जीत’ के लिए उसने धन की शक्ति का दुरूपयोग किया है।

Author चेन्नई | Updated: November 23, 2016 3:27 PM
द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि (फाइल फोटो)

द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि ने आज कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) का तमिलनाडु की तीनों विधानसभा सीटें जीत जाना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि पार्टी ने सरकारी अधिकारियों का ‘दुरुपयोग’ और इस ‘बनावटी जीत’ के लिए उसने धन की शक्ति का दुरूपयोग किया है।

गौरतलब है कि तमिलनाडु में 19 नवंबर को हुए चुनाव में अन्नाद्रमुक ने सभी तीनें सीटें जीत ली हैं। उन्होंने कहा, ‘‘सत्तारूढ़ पार्टी अन्नाद्रमुक द्वारा तमिलनाडु की तीनों विधानसभा सीटें जीतना कोई आश्चर्य की अथवा नई बात नहीं हैं। द्रमुक की कड़ी मेहनत, सरकारी अधिकारियों के दुरुपयोग और धन की शक्ति के सामने खड़ी नहीं रह सकी।’’

करुणानिधि ने एक बयान में आरोप लगाया कि तमिलनाडु में ‘एक बार फिर से धन शक्ति विजयी’ हुयी है। हालांकि यह एक ‘बनावटी जीत’ है।  उन्होंने अपने ‘प्रिय मित्र’ एवं पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी को नेल्लीथोपे उपचुनाव में ‘भारी जीत’ के लिए बधाई भी दी। उल्लेखनीय है कि अन्नाद्रमुक की प्रमुख एवं मुख्यमंत्री जे जयललिता के अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद पार्टी ने चुनाव में अपना प्रभुत्व बरकरार रखा है। एआईएडीएमके ने कल तंजावुर और अरावकुरची समेत थिरुपरंकुन्द्रम के उपचुनाव में जीत हासिल की है। इससे पहले अरावकुरची की सीट द्रमुक के पास थी। इसके अलावा तंजावुर और थिरुपरंकुन्द्रम में अन्नाद्रमुक ने क्रमश: 20,000 और 42,000 से अधिक मतों से अपनी जीत दर्ज की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नोटबंदी को लेकर जया की चुप्पी पर करुणानिधि ने उठाए सवाल
2 सुप्रीम कोर्ट से तमिलनाडु सरकार को झटका, जल्लीकट्टू पर पुनर्विचार याचिका खारिज
3 डोनाल्ड ट्रंप की जीत से फिर सही साबित हुई चाणक्य मछली की भविष्यवाणी
ये पढ़ा क्या?
X