ताज़ा खबर
 

AIADMK नेता ने जयललिता की समाधि पर कराई अपने बेटे की शादी, बोले- इससे मिलेगा आशीर्वाद

अन्नाद्रमुक नेता के एक नेता ने अपने बेटे की शादी जयललिता के समाधि परिसर पर किया । उस नेता का मानना है कि ऐसा करने से "अम्मा" का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

Author चेन्नई | Published on: September 12, 2019 4:24 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

तमिलनाडु की “अम्मा” के नाम से मशहूर पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के प्रति श्रद्धा प्रकट करते हुए अन्नाद्रमुक के एक नेता ने बुधवार को अपने बेटे की शादी यहां मरीना बीच पर उनकी समाधि के परिसर में की। इस अवसर पर जयललिता के समाधि स्थल को फूल-मालाओं से सजाया गया था। शहर के अन्नाद्रमुक नेता एस भवानीशंकर के बेटे सतीश यहां आर दीपिका के साथ एक पारंपरिक विवाह समारोह में परिणय सूत्र में बंधे। वर-वधू समाधि की दायीं ओर बैठे थे। विवाह समारोह में दोनों पक्षों से सगे-संबंधी और अन्य मेहमान भी उपस्थित थे। दिवंगत नेता (जयललिता) की याद में एक आरती भी की गई।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि समाधि परिसर में विवाह समारोह के आयोजन के लिए अधिकारियों से विशेष अनुमति ली गई थी। एक पूजारी द्वारा मंत्रोच्चार किया गया । नादस्वरम भी बजाया गया । इसके बाद वर ने वधू को गले में मंगल सूत्र पहनाया। पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अम्मा की समाधि पर शादी करने से उन्हें लगता है कि दिवंगत नेता का उन्हें आशीर्वाद प्राप्त होगा। दरअसल समाधि स्थल पर उनके पार्टी का चुनाव चिन्ह दो पत्ते को फूलों और पत्तों से बनाया गया था।

National Hindi News, 12 September 2019 Top Updates LIVE: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जयललिता की फोटो पर फूलों की माला पहनाई गई थी। गौरतलब है कि जयललिता की मौत 5 दिसंबर 2016 हो गई थी। उनके मरने के बाद कथित तौर पर उनके राजनीतिक गुरु कहे जाने वाले एमजी रामचंद्रन के पास मरीना बीच पर दफनाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आजम खान के खिलाफ बकरी चोरी का मुकदमा, अब तक दर्ज हो चुके हैं 81 मामले