ताज़ा खबर
 

चुनाव संबंधी सभी फैसले जयललिता के हवाले किए

चुनावी तैयारियों को आगे बढ़ाते हुए सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने गुरुवार को पार्टी महासचिव और मुख्यमंत्री जे जयललिता को चुनाव संबंधी सभी फैसले लेने के लिए अधिकृत कर दिया..

Author चेन्नई | December 31, 2015 11:30 PM
Jayalalithaa Hospital, Tamil Nadu CM Jayalalithaa, Jayalalithaa Fever, Jayalalithaa Apollo hospital, Jayalalithaa tamil nadu, Jayalalithaa news, Jayalalithaa latest newsतमिलनाडु मुख्यमंत्री जयललिता। (फाइल फोटो)

चुनावी तैयारियों को आगे बढ़ाते हुए सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने गुरुवार को पार्टी महासचिव और मुख्यमंत्री जे जयललिता को चुनाव संबंधी सभी फैसले लेने के लिए अधिकृत कर दिया। राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है। पार्टी की शीर्ष नीति नियंता ईकाई आम परिषद ने इस संबंध में यहां एक प्रस्ताव पारित किया। प्रेसीडियम चेयरमैन ई मधुसूदन द्वारा पेश और आम परिषद के सदस्यों द्वारा अनुमोदित प्रस्ताव में कहा गया है कि 2016 के विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक की जीत सुनिश्चित करने के लिए यह आम परिषद पार्टी महासचिव अम्मा को चुनाव संबंधी सभी फैसले लेने के लिए अधिकृत करती है।

पार्टी सदस्यों ने 2011 से राज्य में हुए सभी चुनावों में अन्नाद्रमुक की जीत सुनिश्चित करने के लिए भी जयललिता के प्रयासों की सराहना की और लगातार जीत का श्रेय मुख्यमंत्री की राजनीतिक सूझबूझ को दिया। एक अन्य प्रस्ताव में पार्टी ने आगामी चुनाव में कुशलता से काम करने की प्रतिबद्धता जताई ताकि अगले साल मुख्यमंत्री पद पर छठी बार जयललिता की ताजपोशी सुनिश्चित की जा सके। प्रस्ताव में कहा गया कि यह आम परिषद प्रतिबद्धता जाहिर करती है कि वह चुनाव में अम्मा के निर्देशों का पालन करते हुए, बिना किसी स्वार्थ के, प्रभावी तरीके से काम करके पुराची थलाइवी (क्रांतिकारी नेता) अम्मा को छठी बार मुख्यमंत्री बनवाने के लिए काम करेगी। परिषद सदस्यों ने पार्टी के प्रति जयललिता के समर्पण की भी सराहना की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भागवत को बिना बुलेट प्रूफ वाली कार में करनी पड़ी यात्रा
2 अभियंताओं की हत्या के आरोपियों को संरक्षण दे रही है जद (एकी) : पप्पू
3 शहीद अब्दुल हमीद के नाम पर गांव का नामकरण अब तक नहीं
ये पढ़ा क्या?
X