ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी ने खादी के स्टॉल से खरीदी जैकेट, VIDEO में देखें कैसे किया पेमेंट

पीएम नरेन्द्र मोदी का जैकेट खरीदने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पीएम मोदी खुद राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के स्टॉल से अपने लिए जैकेट खरीद रहे हैं।

राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के स्टॉल से जैकेट खरीदते पीएम मोदी, फोटो सोर्स- ANI

पीएम नरेन्द्र मोदी का जैकेट खरीदने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पीएम मोदी खुद राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के स्टॉल से अपने लिए जैकेट खरीद रहे हैं। वहीं इसका पेमेंट उन्होंने अपने रूपे कार्ड से किया। बता दें कि आज (गुरुवार) पीएम ने वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2019 के नौवें संस्करण का उद्घाटन किया।

बता दें कि अहमदाबाद में आयोजित हो रहे इस खास शॉपिंग फेस्टिवल के पहले दिन पीएम मोदी ने यहां के उद्घाटन सत्र में हिस्सा लिया। वहीं इसके बाद पीएम मोदी ने गुजरात के सीएम विजाय रुपाणी सहित अन्य लोगों के साथ स्टॉल्स का मुआयना भी किया। इस बीच पीएम को एक जैकेट भा गई। जो उन्होंने गुजरात राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के एक स्टॉल से खरीदी और फिर अपने रूपे कार्ड से इन जैकेट्स का पेमेंट किया। पीएम को ऐसे शॉपिंग करते और डिजिटल पेमेंट करते देख सभी काफी खुश नजर आए।

2003 में पीएम मोदी ने की थी शुरुआत: गौरतलब है कि वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट सबसे पहले 2003 में नरेन्द्र मोदी ने ही बतौर मुख्यमंत्री शुरू किया था। इसका मकसद देश के बड़े कॉर्पोरेट्स और विदेशी कंपनियों के जरिए होने वाले निवेश को ज्यादा से ज्यादा गुजराता लाना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: कौओं की मौत का सिलसिला जारी, बर्ड फ्लू की आशंका से सकते में लोग
2 पत्रकार हत्याकांड: राम रहीम की थी इतनी दहशत कि दो साल तक घर से निकलने में डरता रहा छत्रपति का परिवार
3 करवाचौथ की रात परिवार के साथ डिनर करने जा रहे थे पत्रकार रामचंद्र, घर के बाहर बुलाकर मारी गई थीं गोलियां
यह पढ़ा क्या?
X