ताज़ा खबर
 

अमूल के मैनेजर को रवि पुजारा गैंग की धमकी, फोन कर मांगे 25 करोड़

क्राइम ब्रांच के अधिकारी के मुताबिक, खुद को रवि पुजारी गैंग का सदस्य बताने वाले एक शख्स ने कुछ दिन पहले सोढ़ी को फोन किया और उनकी सुरक्षा के एवज में उनसे 25 करोड़ रुपए की मांग की।

अहमदाबाद | Updated: May 30, 2016 9:25 PM
गुजरात को-ऑपरेटिव दूध विपणन संघ के निदेशक आरएस सोढी जो कि अमूल ब्रांड के अंतर्गत अपने उत्पाद को बेचते हैं और उनका मुख्यालय खेड़ा जिले के आनंद शहर में है।

आणंद स्थित डेयरी फर्म अमूल के प्रबंध निदेशक आर.एस. सोधी को भगोड़ा रवि पुजारी गिरोह का सदस्य होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर फिरौती के लिए फोन किया जिसके बाद अहमदाबाद पुलिस की अपराध शाखा ने जांच शुरू की। गुजरात के खेड़ा जिले में आणंद कस्बे में स्थित गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन महासंघ ‘अमूल’ ब्रांड नाम से अपने उत्पादों की बिक्री करता है।

अपराध शाखा के अधिकारियों के मुताबिक, पुजारी गिरोह का सदस्य होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने कुछ दिन पहले सोधी को फोन कर 25 करोड़ रुपए फिरौती मांगी। अपराध शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त के.एन. पटेल ने कहा, ‘फिरौती के लिए यह फोन एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से किया गया था। सोधी से 25 करोड़ रुपए फिरौती देने को कहा गया अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई।’

उन्होंने कहा, ‘चूंकि हम पहले ही पुजारी गिरोह की ओर से मांगी गई फिरौती के अन्य मामलों की जांच कर रहे हैं, राज्य के डीजीपी ने यह जांच हमें सौंपने का आदेश दिया है।’ उन्होंने कहा कि एक लोकल कॉल को एक इंटरनेशनल कॉल के तौर पर दिखाने के लिए हो सकता है कि कंप्यूटर साफ्टवेयर का उपयोग किया गया हो। कुछ साफ्टवेयर का उपयोग कर लोकल नंबर को अंतरराष्ट्रीय नंबर में तब्दील किया जा सकता है। हम अब इस मामले की दूसरे नजरिये से जांच कर रहे हैं।

Next Stories
1 गुजरात: लड़कियों की कमी, शादियों के लिए नारी संरक्षण गृह जा रहे पाटीदार
2 कांग्रेस वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला का आरोप- गुजरात को दिवालिया बना दिया है भाजपा ने
3 गर्मी का कहर: राजस्‍थान के फलौदी में पारा 50 डिग्री पार, अहमदाबाद में 100 साल का रिकॉर्ड टूटा
ये पढ़ा क्या?
X