ताज़ा खबर
 

जेपी समूह से दो-दो हाथ करने को तैयार खरीदार

सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद जेपी समूह के खरीदार अब एकजुट होने लगे हैं। रविवार देर शाम जेपी समूह के खरीदारों के सभी संगठनों की बैठक हुई।

Author नोएडा | November 29, 2017 2:08 AM

सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद जेपी समूह के खरीदार अब एकजुट होने लगे हैं। रविवार देर शाम जेपी समूह के खरीदारों के सभी संगठनों की बैठक हुई। बैठक में खरीदारों के प्रतिनिधियों ने कई मुद्दों पर चर्चा की, जिसमें सबसे अहम सवाल यह उठा, कि अगर अदालत फ्लैट या रकम वापसी में से किसी एक विकल्प को चुनने को कहेगा तो खरीदार क्या करेंगे? इस सवाल पर खरीदारों ने एकजुट होकर फ्लैट के लिए हामी भरने का फैसला किया है।

इसके बाद खरीदार प्रतिनिधियों ने सभी संगठनों को एक मंच पर आने का न्योता दिया, जिसमें सामूहिक रूप से निर्णय लिया गया कि मांग को मजबूती देने के लिए सभी का एक मंच पर आना जरूरी है, तभी वे जेपी समूह के साथ अपने हक की लड़ाई लड़ सकेंगे। बैठक में जल्द ही अंतरिम संकल्प पेशेवर (आइआरपी) से मुलाकात कर जेपी की दिवालिया प्रक्रिया से संबंधित जानकारी लेंगे। इस मौके पर यह भी फैसला किया गया कि शुरुआत से आखिर तक सभी खरीदार साथ रहेंगे और हरसंभव प्रयास करेंगे कि न्याय के सभी विकल्पों पर ध्यान दिया जाए ताकि वे अपने हक की लड़ाई जीत सकें।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने जेपी के सभी निदेशकों की संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया है। समूह को दिसंबर तक 275 करोड़ रुपए जमा कराने को भी कहा गया है। 2000 करोड़ रुपए जमा कराने तक यह आदेश जारी रहेगा। खरीदारों ने इस आदेश की तारीफ करते हुए इसे उनके हितों की रक्षा करने वाला बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App