ताज़ा खबर
 

GF से फोन पर लड़ाई हुई तो चलते ऑटो में पेट्रोल डाल खुद को लगा ली आग, 2 सवारियां भी झुलसीं

दिल्ली में एक सनसनीखेज आत्महत्या का मामला सामने आया है जहां एक युवक ने गर्लफ्रेंड से फोन पर लड़ाई होने की वजह से ऑटो रिक्शा में खुद को आग लगा ली।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली में एक सनसनीखेज आत्महत्या का मामला सामने आया है जहां एक युवक ने गर्लफ्रेंड से फोन पर लड़ाई होने की वजह से ऑटो रिक्शा में खुद को आग लगा ली। इस घटना में युवक के साथ साथ दो को- पैसेंजर्स भी झुलस गए। वहीं इस पूरे मामले पर युवक के परिजनों का कहना है कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वो जेब में पेट्रोल से भरी बोतल रखकर क्यों घूम रहा था।

क्या है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला नॉर्थईस्ट दिल्ली के ज्योति नगर का है जहां रात करीब 9 बजे एक 24 वर्षीय युवक ने रविवार रात को एक ऑटो रिक्शा में खुद को आग लगा ली। जानकारी के मुताबिक युवक का नाम शिवम है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवम की फोन पर अपनी कोलकाता की गर्लफ्रेंड से किसी बात पर बहस हो गई। इसके बाद उसने अपनी जैकेट से एक बोतल निकाली जिसमें पेट्रोल था। शिवम ने पेट्रोल को खुद पर छिड़क लिया और आग लगा ली। घटना के वक्त ऑटो में शिवम के साथ उसका एक कजन और एक अन्य पैसैंजर भी सफर कर रहा था।

पुलिस का क्या है कहना: इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि शिवम का कजिन और अन्य पैसेंजर भी इस घटना में झुलसे हैं। जहां शिवम करीब 70 प्रतिशत झुलस गया तो वहीं उसका कजिन भी 20 प्रतिशत झुलसा है। इसके साथ ही एक और चलते ऑटो से बाहर निकलने पर पैसेंजर को भी हल्की फुल्की चोट लगी है। तीनों ही लोगों का इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने बताया कि शिवम गाजियाबाद का रहने वाला है। वहीं उसके कजिन का नाम अर्जुन जबकि साथ में सफर कर रहे शख्स का नाम भगवान सिंह है। शिवम के पास पेट्रोल की बोतल क्यों थी के सवाल पर परिजनों का कहना रहा कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वो जेब में पेट्रोल से भरी बोतल रखकर क्यों घूम रहा था।

शिवम की हालत है गंभीर: दिल्ली नॉर्थईस्ट के डीसीपी अतुल ठाकुर का कहना है कि चूंकि शिवम की हालत गंभीर है इसलिए हम उसका स्टेटमेंट अभी तक दर्ज नहीं कर पाए हैं। हालांकि हमने खुदकुशी का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App