ताज़ा खबर
 

‘मां कसम’ खाने के बाद Zomato ने सिखाया- कैसे खाएं बिना चम्मच के चावल, स्क्रीनशॉट VIRAL

सोशल मीडिया पर फूड डिलीवरी एप 'जोमेटो' काफी सुर्खियां बटोर रहा है। कभी कस्टमर्स की कंप्लेंट्स की वजह से तो कभी कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव द्वारा ग्राहकों को फनी जवाबों के चलते।

जोमेटो के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट, फोटो सोर्स- रेडिट और ट्विटर (@vWAKEmeUP)

सोशल मीडिया पर फूड डिलीवरी एप ‘जोमेटो’ काफी सुर्खियां बटोर रहा है। कभी कस्टमर्स की कंप्लेंट्स की वजह से तो कभी कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव द्वारा ग्राहकों को फनी जवाबों के चलते। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने पैसे वापसी का सवाल पूछता है। उस सवाल पर कस्टमर को यकीन दिलाने के लिए जोमेटो एक्जीक्यूटिव मां कसम खाने को भी तैयार हो जाता है। वहीं एक और स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है जिसमें जोमेटो की तरफ से बताया जा रहा है कि बिना चम्मच के चावल कैसे खाना है।

मां कसम पैसे आ जाएंगे: दरअसल एक कस्टमर ने जोमेटो फूड एप से खाना ऑर्डर किया लेकिन किसी वजह से वो ऑर्डर कैंसिल हो गया। जिसके बाद कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव ने ग्राहक को कुछ और खाना ऑर्डर करने की सलाह दी। जिस पर ग्राहक ने अपने इस कैंसिल ऑर्डर के पैसे के बारे में जानना चाहा तो कस्टमर एक्जीक्यूटिव ने उसे बताया कि आपके पैसे 4-5 वर्किंग दिनों में वापस आ जाएंगे। इस पर ग्राहक ने कहा कि नहीं आए तो, इस पर एक्जीक्यूटिव ने फिर से भरोसा दिलाते हुए कहा कि आ जाएंगे सर। लेकिन इसके बाद भी ग्राहक को भरोसा नहीं हुआ तो उसने एक्जीक्यूटिव को मां कसम खाने के लिए कहा। ऐसे में एक्जीक्यूटिव भी पीछे नहीं हटा और मां कसम खा ली। इस चैट के बाद से ही ये स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है।

बिन चम्मच चावल कैसे खाऊं: सोशल मीडिया पर एक और स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने ऑफिस में जोमेटो की मदद से चावल मंगवाए। लेकिन चावल खाने के लिए चम्मच नहीं आया। जिसके बाद उसके कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव को मैसेज किया कि मैं ऑफिस में हूं और बिन चम्मच के चावल कैसे खाऊं, ये बहुत शर्मिदा करने वाली बात है। इस पर कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव की तरफ से जवाब आता है कि आप पहले डिब्बा खोलिए उसके बाद खाने की सुगंध महसूस कीजिए, अपना मुंह खोलिए और चावलों को मुंह में डाल लीजिए। गौरतलब है कि जनसत्ता ऐसे किसी भी ट्वीट या पोस्ट के सही होने की पुष्टि नहीं करता है।

पहले भी वायरल हुए हैं स्क्रीनशॉट्स: गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब जोमेटो के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इससे पहले भी 2016 में कंपनी के को- फाउंडर पंकज चड्ढा ने कुछ मजेदार जवाबों के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App